---विज्ञापन---

Pushpa 2 के फैंस का इंतजार खत्म! जानें कब होगा Allu Arjun की फिल्म का टीजर रिलीज

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है। टीजर की रिलीज डेट के साथ टाइम का भी खुलासा हो गया है।

Pushpa 2_ The Rule
Pushpa 2_ The Rule

Allu Arjun Pushpa 2 Teaser: साउथ सुपरस्टार  अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ के सीक्वल  ‘पुष्पा 2: द रूल’ की रिलीज का फैंस पलकें बिछाकर इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के सीक्वल की टीजर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, ये बात तो पहले ही सामने आ गई थी कि ‘पुष्पा 2: द रूल’ का टीजर एक्टर के जन्मदिन यानी 8 अप्रैल को आउट होगा। आइए आपको बताते हैं कल किस टाइम पर ‘पुष्पा 2’ का टीजर रिलीज किया जाएगा।

मेगा पोस्टर हुआ आउट

अल्लू अर्जुन के बर्थडे से एक दिन पहले उनकी मच-अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ के मेकर्स ने एक्टर को बड़ा सरप्राइज दे डाला है। मेकर्स ने फिल्म का मेगा पोस्टर शेयर कर दिया है, जिसमें ‘पुष्पा राज’ बने अल्लू अर्जुन का दमदार अंदाज एक बार फिर देखने को मिल रहा है। पोस्टर में अल्लू अर्जुन अपने हाथ में कुल्हाड़ी लेकर बड़ी-सी कुर्सी पर टशन में बैठे दिखाई दे रहे हैं।

कब रिलीज होगा टीजर

मेकर्स ने पोस्टर में अल्लू अर्जुन के लुक के साथ ‘पुष्पा 2: द रूल’ के टीजर रिलीज को लेकर भी बड़ी जानकारी दी है। मेकर्स ने पोस्टर में टीजर रिलीज की डेट और टाइम रिवील कर दिया है। जी हां, सुपरस्टार की मूवी का टीजर कल यानी 8 अप्रैल को सुबह 11 बजकर 7 मिनट पर रिलीज किया जाएगा। इस जानकारी के सामने आते ही फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है।

कब रिलीज होगी फिल्म

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘पुष्पा 2: द रूल’ को लेकर दर्शक काफी उत्सुक हैं, फिल्म के कई पोस्टर अब तक सामने आ चुके हैं। इस साल की ये मच-अवेटेड फिल्म है, जो 15 अगस्त के दिन थियेटर में रिलीज होगी। फिल्म में एक्शन का डोज इस बार मूवी के पहले पार्ट से ज्यादा मिलने वाला है और बाकी जानकारी तो कल टीजर के साथ रिवील हो जाएगी।

यह भी पढ़ें:7 पॉपुलर स्टार किड्स ने एक्टिंग छोड़ चुना अलग प्रोफेशन

 

First published on: Apr 07, 2024 08:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.