---विज्ञापन---

Alia Bhatt Gifts Kapil Sharma Daughter: कपिल शर्मा की बेटी को आलिया भट्ट ने दिया क्यूट तोहफा, ये रही फोटो

Alia Bhatt Gifts Kapil Sharma Daughter: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कॉमेडियन कपिल शर्मा की बेटी अनायरा शर्मा को एक तोहफा दिया। इस तोहफे की झलक खुद कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में दिखाई है। इसके साथ ही उन्होंने आलिया भट्ट की बेटी राहा के लिए भी मैसेज दिया है। आइए जानते हैं […]

Alia Bhatt Gifts Kapil Sharma Daughter: एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कॉमेडियन कपिल शर्मा की बेटी अनायरा शर्मा को एक तोहफा दिया। इस तोहफे की झलक खुद कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में दिखाई है। इसके साथ ही उन्होंने आलिया भट्ट की बेटी राहा के लिए भी मैसेज दिया है। आइए जानते हैं पूरी खबर।

कपिल की बेटी को दिया गिफ्ट (Alia Bhatt Gifts Kapil Sharma Daughte)

हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कई स्टार्स के घर उनके बच्चे के लिए गिफ्ट्स भिजवाए हैं। खुद एक्टर्स और कॉमेडियन ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी झलक दिखाते हुए पोस्ट किए हैं। इसमें सबसे पहला नाम आता है कपिल शर्मा का जिन्होंने सोशल मीडिया पर इसके बारे में जानकारी दी है। आलिया ने कपिल शर्मा की बेटी अनायरा शर्मा के लिए एक प्यारा गिफ्ट भिजवाया, जिसकी झलक कॉमेडियन ने दिखाई है।

Edamamma ब्रैंड चलाती हैं आलिया भट्ट

आपको बता दें कि आलिया भट्ट का एक क्लोथिंग ब्रांड है जिसका नाम Edamamma है। इसमें बच्चों के कपड़े और बैग मिलते हैं। इसी ब्रैंड से आलिया ने कपिल की बेटी को गिफ्ट भेजे हैं। जिसके बारे में कपिल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इसकी झलक दिखाते हुए कैप्शन में लिखा, “थैंक्यू आलिया, इतना प्यारे आउटफिट भेजने के लिए और मुझे पसंद आया कि आप इन ड्रेसेस को बनाने के दौरान किस तरह पर्यावरण की केयर कर रही हैं। राहा को मेरा बहुत सारा प्यार।” इसके बाद एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को रीशेयर करते हुए सूरज की कई इमोजी बनाई है।

कई स्टार्स के घर भेज चुकी हैं गिफ्ट्स

यही नहीं आलिया भट्ट ने कपिल शर्मा के अलावा सोनम कपूर और जूनियर एनटीआर के घर भी गिफ्ट्स भिजवाए। खुद स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया पर इसको लेकर पोस्ट किया था। आलिया ने सोनम के लाडले के लिए कस्टमाइज्ड आउटफिट से भरा हाउस शेप बॉक्स भिजवाया था और तो और ‘आरआरआर’ के को-स्टार जूनियर एनटीआर के बेटों को एक सुंदर टोट बैग गिफ्ट किया था।

First published on: Apr 10, 2023 06:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.