---विज्ञापन---

साउथ सुपरस्टार के साथ बड़ा हादसा! सेट पर बाल-बाल बची जान, एक्सीडेंट का वीडियो वायरल

Ajith Kumar Video Viral: अजीत कुमार के सेट पर रोड एक्सीडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे फिल्म मेकर ने शेयर किया है।

Ajith Kumar
Ajith Kumar

Ajith Kumar Video Viral:साउथ की फिल्मों में एक्शन देख थियेटर में दर्शक खुद को तालियां बजाने से रोक नहीं पाते हैं। मगर कई बार एक्टर्स के लिए ये स्टंट सीन करना मौत से खेलने के बराबर हो जाता है। ऐसा ही कुछ साउथ के जाने-माने अभिनेता अजीत कुमार के साथ देखने को मिला। अजीत के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म के सेट पर गंभीर हादसा हुआ है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उस वीडियो को देखकर सुपरस्टार के फैंस काफी घबरा गए हैं।

सेट पर हुआ हादसा

अजीत कुमार के रोड एक्सीडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्म के सेट पर उनकी कार बुरी तरह से पलटती दिख रही है। हालांकि घबराने वाली बात नहीं है, क्योंकि अजीत बिल्कुल ठी हैं। यह वीडियो फिल्म प्रोडक्शन Lyca Productions ने 4 अप्रैल को एक्स अकाउंट पर शेयर की है।  दरअसल, उनका यह वीडियो नवंबर 2023 का है, जब वो शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हो गए थे। मगर इस वीडियो के सामने आते ही फैंस की सांसे थम गई हैं और इंटरनेट पर अब ये खबर चर्चा का विषय बन गई है।

कार हुई बेकाबू

फिल्ममेकर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में साफ देखा सकता है कि कार में अजीत और उनके साथ एक शख्स कार के अंदर बैठे हुए हैं। शूटिंग रेगिस्तान के इलाके में हो रही है और वीडियो में देखा जा सकता है कि ये हादसा कितना खौफनाक है। वीडियो में अचानक से एक्टर की कार पलट जाती है। जैसे ही ये हादसा होता है, सेट पर मौजूद कार की तरफ भागने लगते हैं। मूवी की शूटिंग पूरी हो चुकी है और एक्टर भी अब पूरी तरह से ठीक हैं।

एक्टर की तारीफों के बांधे पुल

अजीत कुमार के इस डेयरिंग वीडियो को शेयर करते हुए फिल्ममेकर ने उनकी तारीफों के पुल बांधे हैं। तीन वीडियो शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, ‘बहादुरी की कोई सीमा नहीं होती! अजित कुमार के निडर समर्पण का गवाह बनें क्योंकि उन्होंने VidaaMuyarchi में बिना किसी स्टंट डबल के एक साहसी स्टंट सीक्वेंस किया।’ एक्टर के फैंस भी कमेंट बॉक्स में उनकी तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: दोगुनी उम्र के एक्टर संग इंटीमेट सीन दे चुकी हैं ये हीरोइनें

 

First published on: Apr 04, 2024 08:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.