---विज्ञापन---

Ab Dilli Dur Nahin Release Date: सामने आई ‘अब दिल्ली दूर नहीं’ की रिलीज डेट, इस IAS ऑफिसर की है कहानी

Ab Dilli Dur Nahin Release Date: एक्टर इमरान जाहिद और श्रुति सोढ़ी जैसे एक्टर्स की फिल्म अब दिल्ली दूर नहीं की रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म 12 मई 2023 को रिलीज होने जा रही है। रियल स्टोरी पर बनी है फिल्म (Ab Dilli Dur Nahin) फिल्म दिल्ली दूर नहीं पिछले काफी वक्त से […]

ab dilli dur nahin release date
ab dilli dur nahin release date

Ab Dilli Dur Nahin Release Date: एक्टर इमरान जाहिद और श्रुति सोढ़ी जैसे एक्टर्स की फिल्म अब दिल्ली दूर नहीं की रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म 12 मई 2023 को रिलीज होने जा रही है।

रियल स्टोरी पर बनी है फिल्म (Ab Dilli Dur Nahin)

फिल्म दिल्ली दूर नहीं पिछले काफी वक्त से चर्चा में थी। दरअसल फिल्म एक रियल स्टोरी पर बनाई गई है। फिल्म बिहार के रिक्शा चालक के बेटे के आईएएस बनने के सफर पर आधारित है। मोटिवेशन बेस्ड फिल्म में आपको इमोशन,ड्रामा भर-भर के मिलने वाला है।

इमरान जाहिद (Imran Zahid) ने निभाया है मेन करैक्टर 

बता दें कि गोविंद जयसवाल का सेलेक्शन 2007 में सिविल सेवा के लिए हुआ था। उन्होंने इस एक्जाम को पास कर आईएएस की पोस्ट हासिल की थी। यह फिल्म उन्हीं के चारों ओर घूमती हुई दिखाई देती है। इस फिल्म में उनका किरदार एक्टर इमरान जाहिद (Imran Zahid) निभाएंगे। उनके कैरेक्टर का नाम अभय शुक्ला है।

बिहार के लड़के की है कहानी

फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे बिहार (Bihar) के छोटे से शहर से एक साधारण सा लड़का अपने सपनों को पूरा करने के लिए दिल्ली आता है। उसका सपना है कि वो एक दिन आईएएस (IAS) बने। दरअसल घर की आर्थिक स्थिति खराब होने की वजह से वह दिल्ली का रुख करता है और यहां कड़ी मेहनत के बाद आखिरकार वो यह मुकाम हासिल कर ही लेता है।

ये भी पढ़ेंः अक्षय कुमार छोड़ देंगे अपनी नागरिकता, पहली बार दिया ट्रोलर्स को जवाब

आईएएस गोविंद जयसवाल (IAS Govind Jaiswal) से की मुलाकात

फिल्म के बारे में बात करते हुए इमरान जाहिद ने बताया कि इस फिल्म में अपने करैक्टर को समझने के लिए उन्होंने आईएएस गोविंद जायसवाल (IAS Govind Jaiswal) से मुलाकात की थी जिसके बाद ही वो अपने किरदार को अच्छे से निभा पाए हैं। उन्होंने बताया कि गोविंद से मिलना काफी अच्छा एक्सपीरियंस रहा है। उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें बताई हैं जिससे अपने उन्हें करैक्टर को प्ले करने में काफी मदद मिली है।

दिल्ली के मुखर्जीनगर में हुई है शूटिंग

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली (Delhi) के खास मुखर्जी नगर में हुई है। इसके अलावा कनॉटप्लेस, राजेंद्रनगर, तिहाड़जेल भी आपको फिल्म में देखने को मिलेंगे। फिल्म का निर्देशन कमल चंद्र ने किया है वहीं दिनेश गौतम ने इस कहानी को पन्ने पर उतारा है।

First published on: Feb 24, 2023 01:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.