---विज्ञापन---

Tiger 3 Box Office Collection day 9: दूसरे मंडे टेस्ट में भी नहीं सुनाई दी ‘टाइगर 3’ की दहाड़, 9वें दिन सिर्फ इतना हुआ कलेक्शन

Tiger 3 Box Office Collection day 9: 'टाइगर 3' में इमरान हाशमी ने विलेन के रोल में एक्टिंग से धमाल मचाया है, लेकिन कमाई गदर नहीं मचा पाई।

Tiger 3, Box Office Collection day 9, Salman Khan, Emraan Hashmi, Katrina Kaif

Tiger 3 Box Office Collection day 9: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म  ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) ने 12 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। दीवाली के दिन फिल्म ने थिएटर्स पर एंट्री तो मारी लेकिन मां लक्ष्मी की कृपा नहीं हुई और फिल्म ने ओपनिंग डे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। हालांकि मेकर्स को मूवी के कलेक्शन के बहुत उम्मीदें थी। सलमान खान ने टाइगर और कैटरीना कैफ ने जोया के रोल में अपने शानदार एक्शन से फैंस को हैरान तो जरूर किया है। लेकिन बावजूद इसके कमाई में कुछ खास इजाफा नहीं हो रहा। अब फिल्म को रिलीज हुए 9 दिन पूरे हो गए हैं, तो इसका कलेक्शन भी सामने आ गया है। तो आइए देखें कि दूसरे मंडे टेस्ट में फिल्म ने कितना कलेक्शन कि।

यह भी पढ़ें: सुंदरता बनी मुसीबत, बुर्का पहन निकलती थीं बाहर, 27 साल बड़े मर्द से तलाक के बाद बनीं सलमान की सौतेली मां

‘टाइगर 3’ का हाल हुआ बेहाल (Tiger 3 Box Office Collection day 9)

कैटरीना कैफ और सलमान खान की ऑनस्क्रीन जोड़ी फैंस को खूब भाती है। हर कोई उन्हें साथ देखना चाहता है। फिल्म ‘टाइगर 3’ में जोया और टाइगर की जोड़ी भी फैंस को भा गई। ‘टाइगर 3’ में एक्शन बड़ा ही शानदार है, सलमान खान की एक्टिंग तो कमाल है ही लेकिन कैटरीना कैफ के एक्शन ने फैंस को हैरान कर दिया है। अब फिल्म को रिलीज हुए 9 दिन पूरे हो गए हैं, ऐसे में इसका कलेक्शन भी सामने आ गया है।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के 9वें दिन 6.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म के टोटल कलेक्शन की बात करें तो वो 236.43 करोड़ हो गया है।

‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है ‘टाइगर 3’

आपको पता हो कि साल 2012 में YRF SPY Universe की पहली फिल्म ‘एक था टाइगर’ रिलीज आई थी। इसके बाद साल 2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी, अब लंबे इंतजार के बाद साल 2023 में ‘टाइगर 3’ ने अपनी धमाकेदार एंट्री मारी वो भी दिवाली वाले दिन।

लेकिन अब लगता है कि कहीं ये भी तो दिवाली वाले फुस्सी बम की तरह फुस्सी तो नहीं निकलने वाली।

‘टाइगर 3’ में इमरान हाशमी के रोल ने मचाया गदर (Tiger 3 Box Office Collection day 9)

सलमान खान स्टारर फिल्म में इमरान हाशमी ने आईएसआई के एक्स एजेंट आतिश का किरदार निभाया है। फिल्म में इमरान ने विलेन के रोल में वाहवाही अपने नाम कर ली। हर किसी को उनका ये रोल खूब भा रहा है।

First published on: Nov 21, 2023 06:23 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.