---विज्ञापन---

Tiger 3 Box Office Collection day 12: नवंबर की ठंड में सिमटी ‘टाइगर 3’, 12वें दिन की कमाई जान सिहर उठेंगे आप

Tiger 3 Box Office Collection Day 12: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म हो और ऑडियंस की कमी हो ये बात सुनने में कुछ अजीब लगती है। लेकिन इस बार कुछ ऐसा ही हुआ है, जहां पहले फिल्म की रिलीज दिवाली वाले दिन हुई तो सोग लक्ष्मी पूजा के चक्कर में फिल्म देखने नहीं जा […]

Tiger 3, Box Office Collection Day 12, Katrina Kaif, Emraan Hashmi, Salman Khan

Tiger 3 Box Office Collection Day 12: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म हो और ऑडियंस की कमी हो ये बात सुनने में कुछ अजीब लगती है। लेकिन इस बार कुछ ऐसा ही हुआ है, जहां पहले फिल्म की रिलीज दिवाली वाले दिन हुई तो सोग लक्ष्मी पूजा के चक्कर में फिल्म देखने नहीं जा पाए। वहीं बाद में क्रिकेट मैच ने मूवी पर अपनी छाया डाली, और उसकी कमाई को निस्तेनाबूत कर दिया। जी हां अब तो फिल्म की कमाई को देखकर कुछ ऐसा ही लगता है, क्योंकि मूवी अपने बजट को भी पार करने में रोने लगी है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। अब फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन पूरे हो गए हैं, ऐसे में इसका कलेक्शन भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: OTT में दिलचस्पी रखने वालों के लिए गुड न्यूज, इस हफ्ते को खास बनाएंगी ये वेब सीरीज और फिल्में

सलमान खान की फिल्म ने 12वें दिन कमाए इतने  (Tiger 3 Box Office Collection Day 12)

दिवाली पर रिलीज हुई फिल्म ‘टाइगर 3’ को 12 दिन हो चुके हैं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर मूवी का गदर देखने को नहीं मिला। कैटरीना कैफ और सलमान खान की ऑनस्क्रीन जोड़ी फैंस को खूब भाती है। हर कोई उन्हें साथ देखना चाहता है। फिल्म ‘टाइगर 3’ में जोया और टाइगर की जोड़ी भी फैंस को भा गई।

अब फिल्म की कमाई की बात करें तो वो मेकर्स को नहीं भा रही, क्योंकि 12वें दिन भी फिल्म ने कुल 2.95 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब 12 दिनों का टोटल कलेक्शन 252.71 करोड़ हो गया है।

स्पाई यूनिवर्स की फिल्म है ‘टाइगर 3’  (Tiger 3 Box Office Collection Day 12)

बता दें कि साल 2012 में YRF SPY Universe की पहली फिल्म ‘एक था टाइगर’ रिलीज आई थी। इसके बाद साल 2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी,

अब लंबे इंतजार के बाद साल 2023 में ‘टाइगर 3’ ने अपनी धमाकेदार एंट्री मारी वो भी दिवाली वाले दिन। लेकिन अब लगता है कि कहीं ये भी तो दिवाली वाले फुस्सी बम की तरह फुस्सी तो नहीं निकलने वाली है।

First published on: Nov 24, 2023 07:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.