Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Ram Setu And Thank God Box Office Prediction: ‘राम सेतु’ और ‘थैंक गॉड’ की बॉक्स ऑफिस पर होगी टक्कर, ओपनिंग डे पर कर सकते है इतना कारोबार

Ram Setu And Thank God Box Office Clash: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘राम सेतु’ (Ram Satu) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘थैंक गॉड’ (Thank God) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। दोनों फिल्मों का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। फैंस इन दोनों फिल्म को देखने के लिए बेताब नजर […]

Thank God And Ram Setu
Thank God And Ram Setu

Ram Setu And Thank God Box Office Clash: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘राम सेतु’ (Ram Satu) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘थैंक गॉड’ (Thank God) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। दोनों फिल्मों का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। फैंस इन दोनों फिल्म को देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं और अब दोनों फिल्म 25 अक्टूबर को थिएटर में रिलीज होने वाली है जिससे दोनों की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर होगी।

एक्सपर्ट्स ने लगाया अनुमान

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘राम सेतु’ (Ram Satu) और अजय देवगन  (Ajay Devgn) की ‘थैंक गॉड’ (Thank God) की टिकट बुकिंग शुरु हो गई है। ‘राम सेतु’ और ‘थैंक गॉड’ फिल्म को लेकर ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि ये फिल्म पहले दिन कितने करोड़ का कारोबार कर सकती है। सुमित कादेल ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘राम सेतु’ और ‘थैंक गॉड’ फिल्म ओपनिंग डे पर लगभग 28 से 30 करोड़ का या फिर इससे ज्यादा का कारोबार कर सकती है।

यहाँ पढ़िए Box Office Collection: ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ ने कमाई में ‘ब्रह्मास्त्र’ को पछाड़ बनी 2022 की तीसरी सबसे बड़ी भारतीय फिल्म

‘राम-सेतु’ की कहानी

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘राम सेतु’ (Ram Satu) को लेकर हाई बज बना हुआ है। ये एक एक्शन एडवेंचर एंटरटेनर फिल्म है जिसमें खिलाड़ी कुमार के साथ-साथ जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) नजर आएंगी। ऐसा पहली बार होगा जब अक्षय कुमार और नुसरत भरूचा एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म को अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीद है।

यहाँ पढ़िएDoctor G Box Office Collection Day 4: डॉक्टर जी का दर्शकों पर कितना पड़ा असर, कमाई के आंकड़ों से जानें सच

ऐसी है फिल्म ‘थैंक गॉड’

अजय देवगन (Ajay Devgn) की  ‘थैंक गॉड’ (Thank God) फिल्म की बात करें तो फिल्म में रकुल प्रीत सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा की पत्नी और एक पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। चित्रगुप्त यानी की सीजी के किरदार में अजय देवगन नजर आएंगे जिनके डायलॉग फैंस का दिल जीत रहे है। ‘थैंक गॉड’ फिल्म में नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक डांस नंबर भी देखने को मिलेगा जिसकी झलक भी फैंस देख चुके है। वहीं अब देखना होगा की दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कितना कारोबार करती है और दोनों फिल्में फैंस को कितना पसंद आती है।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 22, 2022 12:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.