---विज्ञापन---

Heropanti 2 & Runway 34 B’O Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर टाइगर श्रॉफ ने अजय देवगन की फिल्म को दिया पछाड़

मुंबई। 29 अप्रैल को सिनेमाघरों पर एक साथ दो फिल्में रिलीज हुई और दोनों में दमदार टक्कर देखने को मिली। इन फिल्म में एक है अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘रनवे 34’ तो वहीं दूसरी है एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तारा सुतारिया की फिल्म ‘हीरोपंती 2’। दोनों ही फिल्मों का लंबे […]

मुंबई। 29 अप्रैल को सिनेमाघरों पर एक साथ दो फिल्में रिलीज हुई और दोनों में दमदार टक्कर देखने को मिली। इन फिल्म में एक है अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘रनवे 34’ तो वहीं दूसरी है एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तारा सुतारिया की फिल्म ‘हीरोपंती 2’। दोनों ही फिल्मों का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था। हालांकि, दोनों ही फिल्में पहले दिन कुछ खास नहीं कर पाईं। फिल्म हीरोपंती 2 ने पहले दिन के शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से 7 करोड़ का जो कलेक्शन किया था, वो अंतिम आंकड़े आने के बाद 6.70 करोड़ रुपये पर बंद हुआ। दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 25 फीसदी के करीब गिर गया और शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से फिल्म ने दूसरे दिन करीब 5.50 करोड़ रुपये का ही कारोबार किया हैं।

 

और पढ़िएBox Office Clash: सिनेमाघरों में अक्षय कुमार से भिड़ेंगे अदीवी सेष, होगा ‘मेजर’ और ‘पृथ्वीराज’ का बॉक्स ऑफिस क्लैश

 

 

वहीं बात करें अजय देवगन की फिल्म की तो ‘रनवे 34’ ने शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से करीब 5 करोड़ रुपये की कमाई की थी और अब इसकी दो दिन की कुल नेट कमाई करीब 8.50 करोड़ रुपये हो गई है। इस फिल्म के कलेक्शन में भी गिरावट देखने को मिली है। मगर फिर भी ‘हीरोपंती 2’ ने ‘रनवे 34’ को कलेक्शन की रेस में पछाड़ दिया है। दोनों ही फिल्मों का बेसब्री से इंतजार होने के बावजूद बॉलीवुड की फिल्में साउथ के सुपरस्टार एक्टर यश की फिल्म ‘केजीएफ’ के आगे घुटने टेकती नजर आ रही हैं।

आखिर में बता दें कि पिछले पांच साल से ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले निर्माता साजिद नाडियाडवाला, इस बार अपनी फिल्म के प्रदर्शन से नाखुश हो गए है। वहीं बात करें ‘रनवे 34’ की तो फिल्म का मेकिंग बजट करीब 60 करोड़ रुपये और मार्केटिंग और रिलीज बजट 20 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। कुल 80 करोड़ की लागत से रिलीज हुई इस फिल्म ने आधे से ज्यादा रकम फिल्म के सैटेलाइट और ओटीटी राइट्स से निकाल ली है। फिल्म की रिलीज के 4 हफ्ते बाद फिल्म प्राइम वीडियो ओटीटी पर रिलीज हो जाएगी। हालंकि ये देखना दिलचस्प होगा कि तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों में से किस फिल्म का कलेक्शन धमाल मचाता है।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 01, 2022 10:34 AM