Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Goodbye BO Collection Day 2: दूसरे दिन फिल्म ‘गुडबाय’ ने बॉक्स ऑफिस पर मारी उछाल, किया इतने करोड़ का कारोबार

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘गुडबाय’ सिनेमाघरों में 7 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है।

- Advertisement -

Goodbye Box Office Collection Day 2: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) सिनेमाघरों में 7 अक्टूबर को रिलीज हो गई। इस फिल्म से साउथ की दमदार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड में कदम रखा है। फिल्म में एक्ट्रेस पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आ रही हैं। अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना को स्क्रीन पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अब फिल्म के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है जिसमें थोड़ा उछाल देखने को मिला।

यहाँ पढ़िएGoodbye BO Collection Day-3: वीकेंड पर नहीं चला ‘गुडबाय’ का गुड लक, तीसरे दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़

Goodbye Movie: Review | Release Date (2022) | Songs | Music | Images | Official Trailers | Videos | Photos | News - Bollywood Hungama

फिल्म ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, ओपनिंग डे पर फिल्म ने 90 लाख रुपये का कारोबार किया और अब जानकारी मिल रही हैं कि फिल्म ने दूसरे दिन 1.5 करोड़ रुपये की कमाई की है जो कि पहले दिन के मुकाबले काफी अच्छी है। कहा जा रहा है कि वीकेंड पर फिल्म को मुनाफा हो सकता है।

Goodbye Movie Review: Don't forget to bring tissues for Amitabh Bachchan-Rashmika Mandanna's film - India Today

इन सितारों ने पर्दे पर मचाया तहलका

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘गुडबाय’ की बात करे तो ये एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसे विकास बहल ने लिखा और डायरेक्ट किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता के साथ-साथ पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं और सभी की एक्टिंग फैंस का दिल जीत रही हैं जिसे देखने फैंस थिएटर जा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Godfather BO Collection Day 3: चिरंजीवी और सलमान खान की जोड़ी मचा रही धमाल, तीसरे दिन 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

Goodbye movie review: Amitabh Bachchan, Rashmika Mandanna starrer takes you on an emotional ride breaking all stereotypes! | Movies News | Zee News

साउथ में फिल्म ‘गुडबाय’ का क्रेज

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘गुडबाय’ में अमित त्रिवेदी ने संगीत दिया है और एकता कपूर द्वारा सह-निर्मित है। नीना गुप्ता फिल्म में बिग बी की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। वहीं फिल्म ने तो अपनी रफ्तार पकड़ ली है और अब देखना है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का कारोबार करती है। बता दें, रश्मिका मंदाना की साउथ में भी अच्छी फैन फॉलोइंग है इसलिए उम्मीद है कि इस फिल्म को बेहतर रिस्पॉन्स मिल सकता है।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts