Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Godfather BO Collection Day-1: ओपनिंग डे पर ‘गॉडफादर’ ने कमाए सिर्फ इतने करोड़, वीकेंड पर होगा वार

चिरंजीवी (Chiranjeevi) और बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गॉडफादर’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

- Advertisement -

Godfather BO Collection Day-1: चिरंजीवी (Chiranjeevi) और बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गॉडफादर’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का फैंस को काफी दिनों से इंतजार था जो कि अब खत्म गया है। दशहरे पर थिएटर में फिल्म देखने काफी संख्या में लोग पहुंचे जहां लोगों ने इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया। वहीं अब फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है।

यहाँ पढ़िएPonniyin Selvan-1 BO Collection Day-5: बॉक्स ऑफिस पर ‘पोन्नियिन सेलवन’-1 का दबदबा, अब इस राज्य में किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार

सिनेमाघरों में दिखी भीड़

चिरंजीवी (Chiranjeevi) की ‘गॉडफादर’ (Godfather) के पहले दिन के कलेक्शन की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयाबालन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। मनोबाला विजयाबालन ने ट्वीट कर बताया कि, तेलुगू स्टेट में फिल्म ने पहले दिन 22.05 का कारोबार किया है और उम्मीद है कि ये फिल्म अच्छा कारोबार करेगी। आंकड़े देखकर कह सकते है कि भले ही फिल्म की धीमी शुरुआत हुई लेकिन इस वीकेंड पर फिल्म को अच्छा मुनाफा हो सकता है।

पहले दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़

‘गॉडफादर’ (Godfather) में चिरंजीवी (Chiranjeevi) के साथ-साथ सलमान खान (Salman Khan) और लेडी सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara) भी अहम रोल में नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान का भी जबरदस्त एक्शन और दोनों की मस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं फिल्म में  सत्य देव (Satya Dev) भी नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Ponniyin Selvan-1 BO Collection Day-4: ‘पोन्नियिन सेलवन-1’ ने चौथे दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़, जाने अब तक का कलेक्शन

पहली बार साथ नजर आ रहे चिरंजीवी और सलमान

‘गॉडफादर’ (Godfather) फिल्म को कोनीडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स प्रोड्यूस किया है, जो कि मलयालम फिल्म लूसीफर का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ पर्दे पर नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं फिल्म में पुरी जगन्नाथ भी कैमियो करते दिख रहे हैं। वहीं, अब देखना है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का कारोबार करती है।

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts