---विज्ञापन---

Bhediya BO Collection Day 3: फिल्म ‘भेड़िया’ का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

Bhediya BO Collection Day 3: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) को रिलीज हुए अभी सिर्फ दिन तीन ही हुए है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार धुंआधार कमाई कर रही है। इस फिल्म को देखने के लिए वीकेंड पर सिनेमाघरों में भारी भीड़ उमड़ी जिसका नतीजा […]

Bhediya BO Collection Day 3
Bhediya BO Collection Day 3

Bhediya BO Collection Day 3: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) को रिलीज हुए अभी सिर्फ दिन तीन ही हुए है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार धुंआधार कमाई कर रही है। इस फिल्म को देखने के लिए वीकेंड पर सिनेमाघरों में भारी भीड़ उमड़ी जिसका नतीजा बॉक्स ऑफिस पर साफ देखने को मिल रहा है। वहीं अब फिल्म के तीसरे दिन की कलेक्शन रिपोर्ट सामने आई है।

और पढ़िएBhediya Box Office Collection Day 1: पहले दिन इतने करोड़ रुपये कमाई वरुण धवन की ‘भेड़िया’, ‘दृश्यम 2’ से टक्कर

Bhediya Movie Review: Varun Dhawan and Kriti Sanon's werewolf drama is a howling entertainer - India Today

तीसरे दिन किया इतना कारोबार

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) के कारोबार की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक, ओपनिंग डे पर फिल्म ‘भेड़िया’  यानी की शुक्रवार को 7.48 करोड़ का कारोबार किया, दूसरे दिन यानी की शनिवार को फिल्म ‘भेड़िया’ ने 9.57 करोड़ का कलेक्शन किया है और अब तीसरे दिन यानी की रविवार को फिल्म ने लगभग 11 करोड़ की कमाई की। वहीं इस फिल्म के कुल कलेक्शन की बात करें तो तीन दिन मे ये फिल्म 28.05 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है और लगातार फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Bhediya Box Office Day 1 (Advance Booking's Latest Update): Varun Dhawan Starrer Improves A Little, Still Heavily Relies On Spot Booking!

वरुण-कृति को जोड़ी पर्दे पर छाई

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) की कहानी लोगों को खूब पसंद आ रही हैं। इसी के साथ फिल्म के गाने और मूव्स भी लोगों को दीवाना बना रहे है। फिल्म ‘भेड़िया’ के गाने ‘जंगल में कांड’ और ‘ठुमकेश्वरी’ लोगों की जुबान पर है जिसे वो बार-बार सुन रहे हैं। इतना ही नहीं वरुण धवन और कृति सेनन की कमिस्ट्री भी लोगों के दिलों को छू रही हैं और फैंस इस फिल्म को देखने के बाद अच्छे रिव्यू दे रहे हैं।

और पढ़िएDrishyam 2 Box Office Day 8: अजय देवगन का जादू बरकरार, ‘दृश्यम 2’ ने 8वें दिन भी की बंपर कमाई

India's #1 source for the latest Bollywood & Indian TV news, celebrity gossip, fashion trends, beauty tips and lifestyle updates!

जल्द होगी 50 करोड़ के क्लब में शामिल

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) को लेकर मेकर्स के साथ-साथ फैंस को भी काफी उम्मीदें थी और वैसा ही रिस्पॉन्स फिल्म को मिल रहा है। जिस हिसाब से फिल्म कमाई कर रही हैं, ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म जल्द 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। आपको बता दें, इस फिल्म को सिर्फ 60 करोड़ रुपये में बनाया गया है और अब देखना है कि कब तक ये आंकड़ा पार होता है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

First published on: Nov 28, 2022 08:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.