---विज्ञापन---

Dunki Prediction Collection: जानें, बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कितनी कमाई कर सकती है डंकी?

Dunki Prediction Collection: शाहरुख खान(Shahrukh Khan) ने साल 2023 की शुरुआत में ही हिट फिल्म दे बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया था। वहीं अब साल के अंत में भी ‘किंग खान’ की फिल्म फिर से गर्दा उड़ाने के लिए आ रही है। 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली ‘डंकी’ (Dunki) को लेकर फैंस में […]

Dunki Prediction Collection, Shahrukh khan, Taapsee Pannu

Dunki Prediction Collection: शाहरुख खान(Shahrukh Khan) ने साल 2023 की शुरुआत में ही हिट फिल्म दे बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया था। वहीं अब साल के अंत में भी ‘किंग खान’ की फिल्म फिर से गर्दा उड़ाने के लिए आ रही है। 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली ‘डंकी’ (Dunki) को लेकर फैंस में बज बना हुआ है। मूवी का ट्रेलर देखने के बाद से ही दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब सभी का ये लंबा इंतजार खत्म होने को है क्योंकि कुछ ही घंटो के बाद ‘डंकी’ बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है। अब फिल्म को लेकर ये कहना मुश्किल है कि वो कितनी कमाई करने वाली है। तो आइए एक नजर डालते हैं डंकी’ के प्रीडिक्शन (Dunki Prediction Collection) कलेक्शन पर।

यह भी पढ़ें: क्या सच में Gauri Khan को जारी हुआ ईडी का नोटिस! Dunki रिलीज से पहले सामने आया सच

करोड़ों रुपये से करेगी ‘डंकी’ अपनी ओपनिंग!  (Dunki Prediction Collection)

85 करोड़ के बजट में बनी राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ को कुछ ही घंटों बाद सिनेमाघरों में देख सकते हैं। साल 2023 में 2 हिट फिल्में दे चुके शाहरुख खान की ‘डंकी’ तीसरी फिल्म है, जिससे मेकर्स को बड़ी उम्मीदें हैं।

इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी हैं जो दोस्ती पर आधारित मूवी है। 4 दोस्तों की प्यारी सी कहानी जो आपके दिल को छू जाएगी, इसे थिएटर्स पर देखने के लिए जरूर जाएं।

क्या कहती है प्रीडिक्शन रिपोर्ट?  

‘जूम’ की रिपोर्ट के मुताबिक ‘डंकी’ ओपनिंग डे पर ही गदर मचा सकती है। ट्रेड एक्सपर्ट अक्षय राठी ने जूम से बातचीत की और बताया कि राजकुमार हिरान की फिल्म बैलिस्टिक ओपनिंग के अलावा अच्छी शुरुआत के लिए भी जानी जाती है।

अक्षय ने कहा कि शाहरुख खान की ‘डंकी’ प्रभास की बड़े बजट वाली फिल्म के साथ क्लैश हो रही है। दोनों ही फिल्मों की रिलीज में 2 दिन का ही अंतर है। ऐसे में राठी के अनुसार ‘डंकी’ ओपनिंग डे पर 30 करोड़ से 35 करोड़ का अच्छा कलेक्शन कर सकती है। एक्सपर्ट ने राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ को लंबी रेस का घोड़ा बताया।

First published on: Dec 20, 2023 11:06 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.