---विज्ञापन---

Box Office Collection Report: ‘लियो’ ने समेटा बोरिया-बिस्तरा, ‘तेजस’ की चाल हुई तेज,’12वीं फेल’ ने लगाई दौड़

Box Office Collection Report: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का तांता लगा हुआ है। जहां एक तरफ थलापति विजय (Thalapathy Vijay), संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म ‘लियो’ (Leo) बॉक्स ऑफिस कब्जा किया है। लेकिन अब फिल्म की कमाई देखकर लगता है कि टाइगर 3 के आने से पहले ही लियो ने अपना बोरिया […]

Box Office Collection Report, Kangana Ranaut,Tejas, Thalapathy Vijay, Leo, Vikrant Massey, 12th Fail
Box Office Collection Report: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का तांता लगा हुआ है। जहां एक तरफ थलापति विजय (Thalapathy Vijay), संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म ‘लियो’ (Leo) बॉक्स ऑफिस कब्जा किया है। लेकिन अब फिल्म की कमाई देखकर लगता है कि टाइगर 3 के आने से पहले ही लियो ने अपना बोरिया बिस्तरा समेट लिया है। फिल्म को रिलीज हुए 23 दिन पूरे हो गए हैं, वहीं कमाई भी न के बराबर हो गई है। अब फिल्म की कमाई का 23वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

’12वीं फेल’ और ‘तेजस’ में टक्कर

आप देख ही रहे हैं कि साउथ की फिल्म लियो ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। वहीं कंगना रनौत की ‘तेजस’ और विक्रांत मैसी की ’12वीं फेल’ भी इस दौड़ में शामिल हैं। हालांकि बीते कुछ दिनों से कंगना की फिल्म का असर बेअसर हो रहा था, लेकिन अब बीते दिन कुछ रफ्तार पकड़ी है। वहीं ’12वीं फेल’ ने भी बीते दिन अच्छी कमाई की है। ऐसे में लगता है कि दोनों के बीच टक्कर बराबर की हो रही है।

23 वें दिन ‘लियो’ की कमाई हुई बहुत कम

थलापति विजय और संजय दत्त की फिल्म ‘लियो’ 19 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार विजय के अलावा बी-टाउन के सुपरस्टार संजय दत्त भी अहम किरदार में नजर आए हैं। खलनायक की भूमिका में संजू बाबा की एक्टिंग खूब पसंद आई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। सैकनिल्क रिपोर्ट की मानें तो, ‘लियो’ ने रिलीज के 23 वें दिन सिर्फ 26 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 335.41 करोड़ रुपए हो गया है।

’12वीं फेल’ ने 15वें दिन किया इतना कारोबार (12th Fail Collection Day 15)

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी की हालिया रिलीज फिल्म ‘12वीं फेल’ ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया पाई, लेकिन विधु विनोद चोपड़ा की यह फिल्म धीरे-धीरे कमाई के नए आयाम बना रही है। ’12वीं फेल’ को रिलीज हुए 14 दिन हो गए हैं। फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है। मूवी के 15वें दिन के ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ’12वीं 1.11 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है। इस आधार पर कहा जा सकता है कि ’12th फेल’ आने वाले दिनों में 30 करोड़ का आंकड़ा छूती हुई नजर आ सकती है।

15वें दिन ‘तेजस’ ने भी पकड़ी रफ्तार (Tejas Box Office Collection Day 15)

वहीं, अगर कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्म ‘तेजस’ की कमाई की बात करें तो फिल्म ने अपनी रफ्तार तेज कर ली है। ‘तेजस’ की कमाई में 15वें दिन इजाफा हुआ है। बता दें कि ‘तेजस’ और ‘12वीं फेल’ने एक साथ 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दिया।
मगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अब फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन हो गए हैं। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 15वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 10 लाख का कलेक्शन किया है, जो और दिनों से बेहतर है।
First published on: Nov 11, 2023 06:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.