Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

B’O Collection Day 4: चौथे दिन ‘रक्षाबंधन’ ने बॉक्स ऑफिस पर भरी उड़ान, जानें टोटल कारोबार

Raksha Bandhan Box Office Collection Day 4: कॉमेडी किंग अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। खिलाड़ी कुमार और भूमि पेडनेकर की ये मूवी एक फैमिली फिल्म है। इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार का कॉमिक रोल देखने को मिला है, साथ ही फिल्म में बहनों की जिम्मेदारियों […]

Raksha Bandhan Box Office Collection Day 4: कॉमेडी किंग अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है। खिलाड़ी कुमार और भूमि पेडनेकर की ये मूवी एक फैमिली फिल्म है। इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार का कॉमिक रोल देखने को मिला है, साथ ही फिल्म में बहनों की जिम्मेदारियों तले दबा भाई भी नजर आया है। हालांकि, ‘रक्षाबंधन’ का बिजनेस अक्षय कुमार की इस साल की फिल्मों में सबसे कम रहा है।

हाल ही में आई ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रविवार को 7.05 करोड़ रुपये की कमाई की है। जबकि गुरुवार को फिल्म ने 8.20 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 6.40 करोड़ रुपये और शनिवार को 6.51 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, जिसके बाद चार दिन में फिल्म ने 28.16 करोड़ रुपये कमाए हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार की बहन के रोल में एक्ट्रेस सादिया खतीब, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत हैं।

आगे बता दें कि फिल्म रक्षा बंधन को लगभग 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, लेकिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस फिल्म ने काफी धीमी शुरुआत की है। रक्षा बंधन के मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। फिल्म रक्षा बंधन की कहानी हिमांशु मिश्रा और कनिका ढिल्लों ने लिखी है। अक्षय की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ ने एडवांस बुकिंग के जरिए करीब 1.45 करोड़ रुपये की कमाई की थी। अब बात करें फिल्म की कहानी की तो, मूवी भाई-बहन के प्यार और रिश्ते के ईर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में अक्षय कुमार एक ऐसे भाई का किरदार निभा रहे हैं, जो अपनी बहनों की शादी और दहेज के लिए पैसे जोड़ रहा है। बहनों की शादी के कारण वो अपनी शादी भी नहीं कर रहा है।

First published on: Aug 15, 2022 02:01 PM