Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Yentamma Song release: राम चरण और वेंकटेश के साथ सलमान खान ने किया धमाकेदार डांस, ‘येंतम्मा’ गाना हुआ रिलीज

Yentamma Song release: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan)’ को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। ये तो सभी को पता है कि सलमान खान के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। सलमान के फैंस ने ‘किसी […]

Yentamma Song release,  Yentamma Song, Salman Khan, Pooja Hegde, Palak Tiwari

Yentamma Song release: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan)’ को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। ये तो सभी को पता है कि सलमान खान के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। सलमान के फैंस ने ‘किसी का भाई किसी की जान के गाने ‘येंतम्मा’के गाने को लेकर उत्सुकता दिखाई है। गाना सभी को बहुत पसंद आ रहा है, अब सभी फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

‘येंतम्मा’का गाना हुआ रिलीज

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का नया गाना ‘येंतम्मा’ रिलीज हो गया है।  इसके पहले भी इस फिल्म के चार गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसमें ‘नैय्यो लगदा’ से लेकर ‘बिल्ली बिल्ली’ गाने को लोगों ने खूब प्यार दिया है। सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर यह फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

सलमान खान का लुंगी में दिखा स्वैग

बता दें कि सलमान इसमें साउथ के सुपरस्टार वेंकटेश दग्गुबाती के साथ लुंगी पहनकर डांस करते नजर आ रहे हैं। माथे पर टीका, काला चश्मा, शर्ट और गमछा पहने भाईजान का स्वैग देखने लायक है। गाने में सलमान खान का दबंग अंदाज देखने को मिल रहा है।

इस दिन रिलीज होगा‘येंतम्मा’

वहीं, इस गाने का म्यूजिक भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि सलमान खान और वेंकटेश पहले बाइक पर लेटकर डांस करते हैं और फिर काला चश्मा लगाकर अपना स्वैग दिखाते हैं। फैंस को उनका ये स्टाइल काफी पसंद आ रहा है।

‘किसी का भाई किसी की जान’ की स्टार कास्ट

सलमान खान (Salman Khan) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan)’ 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सलमान और पूजा के साथ जस्सी गिल, राघव जुयाल और सिद्धार्थ निगम भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। यही कारण है कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

First published on: Apr 04, 2023 03:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.