--- विज्ञापन ---

Latest Posts

जब रवीना टंडन ने अपनी सौतन पर फेंक दी थी शराब, जानिए पूरा किस्सा

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड की ‘मस्त-मस्त’ गर्ल यानी एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) 90 के दशक उन एक्ट्रेसेस में शामिल हैं जिन्होंने पर्दे पर सुपरहिट फिल्में दी हैं। फिल्मों के साथ-साथ रवीना ने अपनी कैट फाइट से भी काफी नाम कमाया है। हम आपको रवीना की एक कैट वाइट का किस्सा सुना रहे हैं जो शायद ही आपने पहले कभी सुना होगा।

दरअसल, रवीना की ये कैट वाइट किसी एक्ट्रेस के साथ नहीं बल्कि अपनी सौंतन के साथ हुई थी। रवीना टंडन ने अपने पति अनिल थडानी (Anil YThadani)की एक्स वाइफ (Ex Wife) नताशा सिप्पी (Natasha Sippy) के सिर पर शराब से भरा गिलास उड़ेल दे दिया था, वो भी भरी महफिल में। रवीना टंडन ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से 22 जनवरी 2004 को उदयपुर में शाही शादी की थी।

साल 2003 में रवीना टंडन के जन्मदिन के मौके पर अनिल ने उनको शादी के लिए प्रोपोज किया और रवीना ने ‘हां’ कर दी थी। इसके बाद साल 2004 के नवंबर महीने में दोनों ने शादी कर ली। रवीना की ये पहली शादी है लेकिन अनिल थडानी की दूसरी शादी है।

अनिल की पहली शादी नताशा सिप्पी (Natasha Sippy)के साथ हुई थी, लेकिन कुछ समय बाद अनिल की शादी नताशा संग टूट गई और सिप्पी फैमिली ने बेटी का घर टूटने का जिम्मेदार रवीना टंडन (Raveena Tandon) को ठहराया था।

कहा जाता है की अनिल से शादी के बाद रवीना कभी नताशा से नहीं मिली थीं, लेकिन शादी के दो साल बाद रवीना, अनिल थडानी और नताशा सिप्पी एक ही छत के नीचे मिले थे। दरअसल, साल 2006 में नए साल के मौके पर फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने एक पार्टी होस्ट की थी। इस पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे मौजूद थे।

रवीना पति अनिल थडानी के साथ पहुंची थीं, तो नताशा सिप्पी भी पार्टी की मेहमान थीं। पार्टी में मौजूद लोगों के मुताबिक पार्टी में नताशा सिप्पी बार-बार अपने एक्स हसबेंड अनिल थडानी की अटेंशन पाने की कोशिश कर रही थीं। उसी दौरान जब रवीना अनिल के लिए खाना लेने गईं तभी मौका देखकर नताशा अनिल के पास पहुंच गईं।

वो बार-बार अनिल के क्लोज आने की कोशिश कर रही थीं। कहा जाता है कि जैसे ही रवीना ने नताशा को अनिल का अटैंशन ग्रैब करने की कोशिश करते देखा, वो अपना आपा खो बैठीं थी। उन्होंने नताशा को वहां से जाने के लिए कहा लेकिन नताशा नहीं मानी, जिसके बाद रवीना ने गुस्से में नताशा के सिर वाइन से भरा गिलास खाली कर दिया। यहां तक उनपर गिलास भी फेंक कर मारा। इस दौरान रवीना ने नताशा के साथ जमकर गाली-गलौच भी किया था। दो सौतने के बीच हुए इस संग्राम ने कई दिन तक सुर्खियां बटोरी थीं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss