---विज्ञापन---

Video: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सारा अली खान, सादगी ने जीता फैंस का दिल

Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी एक्टिंग और खूबसूरती को लेकर हर तरफ छाई रहती हैं। फैंस को हमेशा ही उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता हैं। हाल ही में सारा अली खान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां वो सूट में नजर […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Sep 12, 2022 11:58
Share :

Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी एक्टिंग और खूबसूरती को लेकर हर तरफ छाई रहती हैं। फैंस को हमेशा ही उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता हैं। हाल ही में सारा अली खान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां वो सूट में नजर आईं और इस दौरान उन्होंने पैपराजी को भी जमकर पोज दिया। वहीं अब एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है।

यहाँ पढ़िएमौनी रॉय ने ब्लू ड्रेस पहन दिए किलर एक्सप्रेशन, फैंस हार बैठे दिल

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सारा अली खान

इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि सारा ने ब्लू रंग का सूट पहना है और उन्होंने एक ट्रॉली बैग ले रखा हैं। इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि वो बाहर ट्रिप पर जा रही हैं या फिर किसी फिल्म की शूटिंग पर। इसमें उनकी सादगी लोगों का दिल जीत रही हैं। एयरपोर्ट पर जैसे ही पैपराजी ने उन्हें देखा वैसे ही कैमरे में कैद कर लिया।

ब्लू सूट में बरपाया कहर 

सारा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे अब तक हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं फैंस लगातार कमेंट करके उनके ऊपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए ‘Pretty’ लिखा , तो वहीं दूसरी तरफ एक यूजर ने उन्हें परी बताया। ऐसे हजारों फैंस है जो उनकी खूबसूरतरी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

यहाँ पढ़िएएयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं गौरी और सुहाना खान, मां-बेटी का दिखा स्वैग

फैंस ने एक्ट्रेस पर लुटाया प्यार

वहीं सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ बॉलीवुड के दमदार एक्टर विक्की कौशल भी होंगे। इस फिल्म को डायरेक्टर आदित्य धर बना रहे हैं और ये फिल्म महाभारत के योद्धा अश्वत्थामा पर आधरित होगी। इस फिल्म के जरिए दोनों एक दूसरे के साथ पहली बार पर्दे पर नजर आएंगे।

First published on: Sep 12, 2022 07:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.