Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: करण के इस सवाल पर आलिया ने खोले सुहागरात के राज, जानकर हो जाएंगे दंग

- Advertisement -

Koffee With Alia And Ranveer: बीटाउन की न्यूली ब्राइड आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। मगर अब अदाकारा अपनी मूवीज और ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan 7) में आने को लेकर भी लाइमलाइट में आ गई हैं। दरअसल अभी हाल ही में फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जो ‘कॉफी विद करण’ शो के प्रोमो का है। इस एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर स‍िंह (Ranveer Singh) नजर आने वाले हैं।

 

और पढ़िए –  इस गाने ने जावेद अली को बनाया हिंदी सिनेमा का पॉपुलर सिंगर, जानें कैसे

 

अब इस लेटेस्ट प्रोमो में करण जौहर दोनों के साथ खूब मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इस प्रोमो में करण जौहर आलिया से पूछते हैं कि शादी के बाद उनका कौन सा भ्रम टूटा? इस पर आलिया बोलती हैं, सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं होती, आप इतने थके होते हैं…इस पर करण जौहर जोर-जोर से हंसने लगते हैं। इसके बाद करण जौहर रणवीर सिंह से पूछते हैं कि क्या उनकी कोई सेक्स प्ले लिस्ट है? इस पर रणवीर जवाब देते हुए कहते हैं कि मेरी अलग-अलग तरह की सेक्स प्ले लिस्ट है, ये बोलते ही वो मुंह से सुर निकालकर सुनाते हैं और आलिया उनका साथ देने लगती हैं।

 

और पढ़िए –  मिस इंडिया बनते ही सिनी शेट्टी ने किया हैप्पी डांस, इस तरह जताई खुशी

 

आगे बताते चलें कि जब करण जौहर, आलिया से पूछते हैं कि किसके साथ उनकी ज्यादा अच्छी केमेस्ट्री है..रणवीर सिंह या वरुण धवन? इस पर आलिया के जवाब से नाखुश हुए रणवीर वहां से उठकर चले जाते हैं। वो वापस आकर कहते हैं कि ‘तू दोस्त के नाम पर कलंक है’। बता दें कि ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ अब से दो दिन बाद यानी 7 जुलाई से हॉटस्टार पर आने वाला है। इस बार इस शो पर कई नई-नई जोड़‍ियां अपने रहस्यों पर से पर्दा उठाने के लिए आने वाले हैं।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts