---विज्ञापन---

Video: ढीला कोट पहनकर पार्टी में पहुंची कियारा आडवाणी, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

Kiara Advani’s Party Look: कियारा आडवाणी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कुछ ही फिल्मों में अभिनय कर अपनी ऊंची पहचान बनाई है। कियारा के पास एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी रहती है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपने लुक को लेकर भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। मगर इस बार कियारा का […]

Kiara Advani’s Party Look: कियारा आडवाणी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने कुछ ही फिल्मों में अभिनय कर अपनी ऊंची पहचान बनाई है। कियारा के पास एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी रहती है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपने लुक को लेकर भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। मगर इस बार कियारा का लुक लोगों को कुछ पसंद नहीं आया। कियारा आडवाणी को बीते दिन एक पार्टी में जाते हुए स्पॉट किया गया था, जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

दरअसल सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया पेज से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कियारा को पेस्टल ग्रीन कलर का लूज कोट पहने हुए देखा जा सकता है। बता दें कि कियारा आडवाणी करण जौहर के घर पर अपनी फिल्म ‘जुगजुग जियो’ की सक्सेस पार्टी के सेलिब्रेशन के लिए गई थीं, जहां पर उनकी फिल्म की पूरी स्टारकास्ट शामिल हुई थी। इसके साथ एक्ट्रेस ने शिमरी ग्रीन कलर की हाई-हील्स पेयर किए की हैं। इस वीडियो में कियारा पैपराजी को पोज देती हुई स्टनिंग दिख रही हैं।

हालांकि, कियारा को सिर्फ कोट पहने देख यूजर्स को लगने लगा कि एक्ट्रेस पैंट पहनना भूल गई हैं, इसलिए उन्होंने उनको ट्रोल करना और सवाल पूछने शुरू कर दिए। एक यूजर ने उनसे कमेंट सेक्शन में पूछ लिया, ‘दीदी पैंट पहनना भूल गईं क्या?’तो दूसरे ने लिखा, ‘ये लोग कोट के साथ पैंट क्यों नहीं खरीदते’। वहीं, तीसरे ने लिखा, ‘वो पैंट पहनना भूल गई’। ऐसे ही कई कमेंट अदाकारा के इस वीडियो पर यूजर्स ने किए हैं।

First published on: Aug 07, 2022 12:39 PM