---विज्ञापन---

Video: बांद्रा में स्पॉट हुईं करीना कपूर खान, सिंपल लुक में दिखीं एक्ट्रेस

Kareena Kapoor Khan Spotted Video: बॉलीवुड की बड़ी और खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) खान हमेशा लाइमलाइट में बनीं रहती हैं। एक्ट्रेस की एक झलक का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता हैं। करीना की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ किसी से छिपी नहीं हैं। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल […]

Kareena Kapoor Khan Spotted Video: बॉलीवुड की बड़ी और खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) खान हमेशा लाइमलाइट में बनीं रहती हैं। एक्ट्रेस की एक झलक का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता हैं। करीना की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ किसी से छिपी नहीं हैं। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो बेहद ही सिंपल अंदाज में नजर आ रही हैं।

दरअसल, हालही में करीना कपूर खान को बांद्रा में स्पॉट किया गया जिसका वीडियो को विरल भियानी (Viral Bhayani Insta Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छा रहा हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो येलो कलर की टी-शर्ट और जींस में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने बालों का बन बनाया हुआ है और गॉगल्स भी लगा रखे हैं।

इतना ही नहीं करीना ने पैपराजी को खूब पोज दिए और फोटो भी क्लिक कराई। इस दौरान उनका सिंपल और सरल अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है जिसे देख फैंस कमेंट की बौछार कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए उन्हें ‘क्वीन’ बताया तो किसी ने उनके वीडियो को देखकर दिल वाले इमोजी बनाए। इसी के साथ एक अन्य यूजर ने ‘बेबो’ लिखा। वीडियो को लगातार फैंस लाइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस पर प्यार लुटा रहे हैं और वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं।

बता दें, करीना कपूर खान जल्द ही आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) में नजर आएंगी। इस फिल्म में साउथ के एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chatianya) भी नजर आएंगे। इस फिल्म से करीना काफी लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं और फैंस उनके किरदार को देखने के लिए बेताब नजर आ रहे है। वहीं ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

First published on: Aug 08, 2022 05:14 PM