Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: करण जौहर ढूंढने निकले सारा अली खान के लिए लाइफ पार्टनर, बोले-कौन बनेगा सारा का शौहर?

- Advertisement -

Video: करण जौहर (Karan Johar) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) को हाल ही में मुबंई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां फिल्म मेकर करण हमेशा की तरह फनी अंदाज में नजर आए। तो वहीं, सारा भी हंसती-खिलखिलाती मस्ती के मूड में दिखाई दीं। इस दौरान दोनों को एक साथ एयरपोर्ट से बाहर आते हुए कैप्चर किया गया, जहां दोनों ने पैपराजी संग खूब हंसी मजाक किया।

यहाँ पढ़िए एक नहीं कई हसीनाओं संग रहे महेश भट्ट के ताल्लुक, विवादों से घिरा रहा जिंदगी का सफर

सारा ने सुनाई पैपराजी को शायरी

दरअसल कुछ समय पहले ही सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो साझा की। इस वीडियो करण जौहर पैपराजी के कहते हैं कि ‘सारा की शायरी सुननी चाहिए आपको’। करण की बात सुनकर पैपराजी भी सारा से शायरी सुनाने के कहते हैं। इसके बाद सारा हंसते हुए कहती हैं, ‘इन फ्रंट ऑफ करण जौहर सारा की शायरी ओवर’। सारा की शायरी खत्म होते ही करण जोहर करते हैं कि ये अधूरी और उसे पूरा करते हुए कहते हैं, ‘कौन बनेगा सारा का शौहर’?

करण का मजाक सुन शर्माने लगीं सारा

आगे बता दें कि करण का मजाक सुन सारा शर्माने लगती हैं और हंसती हुईं नजर आती हैं। इसके बाद सारा और करण गले लगकर एक-दूसरे को गुडबाय बोलकर निकल जाते हैं। अब अगर लुक्स की बात करें तो करण ने ग्रे कलर के ट्रैक पैंट के साथ मैचिंग स्वेटशर्ट पहना, जिसे सिल्वर साइड बैग के साथ स्टाइल किया। वहीं, सारा ने ग्रीन क्रॉप-टॉप और मैचिंग पैंट्स को चुना है, जिसके साथ उन्होंने रेड कलर का स्लिंग बैग भी कैरी किया।

यहाँ पढ़िए ‘डॉक्टर जी’ का मजेदार ट्रेलर आउट, स्त्री रोग विशेषज्ञ बनकर आयुष्मान का हाल हुआ बेहाल

यूजर्स के वीडियो पर रिएक्शन

आखिर में बताते चलें कि वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे करण जौहर पसंद हैं, वो हास्य करने वाला है’। तो दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वो (करण) प्यार और खुशी से भरा है’। एक ने कमेंट में लिखा, ‘सारा बहुत खूबसूरत लग रही हैं’।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss