--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: कनाडा जाकर बदले कपिल शर्मा के सुर, अंग्रेजी में बताया मौसम का हाल

- Advertisement -

Kapil Sharma video: छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर भी अपनी किस्मत आजमा चुके कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आज एक बड़े कॉमेडी किंग के नाम से जाने जाते हैं। हालांकि, कपिल आए दिन किसी ना किसी विवाद को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। इन दिनों कपिल शर्मा कनाडा में मजे कर रहे हैं। जहां से वो अपनी हर अपडेट फैंस को दे रहे हैं। कभी कपिल कनाडा से जूस पीते हुए पिक्चर्स शेयर करते हैं, तो कभी रात में सड़कों पर बारिश का आनंद ले रहे हैं।

दरअसल अभी कुछ घंटे पहले कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में कपिल ने व्हाइट हुडी और पैंट पहनी हुई है। इसके साथ ही मैचिंग कैप भी लगाई हुई है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि कपिल टू मच इंगलिश बोलते हुए कनाडा और वहां के मौसम का हाल बता रहे हैं। वीडियो में कपिल बता रहे हैं कि ‘आज कनाडा में हैं और हमने सोचा कि क्यों ने ओपन जीप में बाहर जाया जाए, यहां आज बारिश हो रही है, तभी कैमरे थामे शख्स कहता है कि जीप को खुला छोड़ ये शख्स बाथरूम चला गया, तब कपिल कहते हैं, ‘ब्रो ओपिन जीप खुली होन्दी है, तेनू अंग्रेजी नी आंदी ब्रो’।

इसके आगे बता दें कि कपिल के इस वीडियो में इतना ज्यादा अंग्रेजी देख सभी लोग हंसने पर मजबूर हो गए हैं। इस वीडियो पर फैंस तो फनी कमेंट्स कर ही रहे हैं, साथ ही सेलेब्स भी कमेंट कर कपिल के वीडियो पर इमोजी भेज दिए हैं। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘तुमने इंगलिश को नहीं चुना बल्कि इंगलिश ने तुम्हें चुना है’। तो एक और यूजर ने लिखा, ‘इतनी अंग्रेजी बोलोगे तो कनाडा वाले रख लेंगे तुम्हें अपने पास’। इसके अलावा तीसरे यूजर ने लिखा, ‘सर ये इंग्लिश किस लड़की को इम्प्रेस करने को बोल रहा हो’।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss