---विज्ञापन---

Video: गुरु रंधावा के ‘मैन ऑफ द मून’ का टीजर आउट, देखें

Man of The Moon Album Teaser: पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। वहीं अब गुरु रंधावा के (Man of The Moon) का ऑफशियल टीजर जारी हो गया है जिसे देखकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा […]

Man of The Moon Album Teaser: पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। वहीं अब गुरु रंधावा के (Man of The Moon) का ऑफशियल टीजर जारी हो गया है जिसे देखकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। फैंस इस वीडियो को बार-बार यूट्यूब चैनल पर सर्च कर रहे हैं।

गुरु रंधावा सिंगर और कम्पोजर हैं। गुरु रंधावा पंजाबी, इंडी पॉप गाने के लिए जाने जाते हैं। ने (Guru Randhawa Songs) एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं जिसमें लाहौर (Lahore), दारु वर्गी (Daaru Wargi), हाई रेटेड गबरू (High Rated Gabru), पटोला (Patola) शामिल है। वहीं अब उनका एक नया एल्बम आने वाला है जिसका टीजर जारी हो चुका है। इस टीजर को गुरु रंधावा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है।

गुरु रंधावा के पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट की बौछार कर रहे हैं और उनपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं और उनके टीजर को शेयर भी कर रहे हैं। वीडियो के T-Series ने अपने ऑफिशयल अकाउंट पर जारी किया है जिसे महज कुछ ही घंटों में हजारों लाइक्स आ चुके हैं और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। टीजर आप देख सकते हैं कि, स्पेज की झलक दिखाई है जहां वो उतारते हैं। इसी के साथ टीजर में म्यूजिक बज रहा हैं।

ऐसा पहली दफा है कि जब किसी एल्बम में कुछ नया और अलग देखने को मिल रहा है। वहीं इस टीजर को देखने के बाद फैंस की उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं। फैंस को उम्मीद है कि ये गाना सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देगा। वहीं टीजर तो धमाल मचा रहा है और अब देखना कि ये पूरा गाना कब तक आता है जिसे सुनने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

First published on: Aug 08, 2022 06:45 PM