Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: ‘प्रेम गीत-3’ का पहला गाना ‘कोई ना कोई नाता है’ आउट, देखें

- Advertisement -

Prem Geet-3 First Song Out: पहली भारतीय नेपाली फिल्म ‘प्रेम गीत-3’ (Prem Geet-3) काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई है जिसमें प्रदीप खेड़का (Pradeep Khadka) और क्रिस्टीना गुरुंग (Kristina Gurung) अहम रोल में नजर आ आएंगे। वहीं अब इस फिल्म का गाना ‘कोई ना कोई नाता है’ (Koi Na Koi Naata Hai) जारी हो गया है जिसने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा दिया।

यहाँ पढ़िएडायरेक्टर सावन कुमार टाक का हार्ट अटैक से निधन

‘कोई ना कोई नाता है’ गाना आउट

गाने में प्रदीप और क्रिस्टीना की केमिस्ट्री लोगों का दिल जीत रही हैं। इस गाने के वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं प्रदीप और क्रिस्टीना का रोमांस देखने को मिल रहा हैं। इस गाने को जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने गाया है। पवनदीप रंजन (Pawandeep Rajan) ने कंपोज किया है और इसके लिरिक्स रूबी फुलारा (Ruby Fulara) और सुभाष काले (Subhash Kale) ने लिखे है।

 

प्रेम गीत नेपाल की पॉपुलर फ्रेंचाइजी फिल्म है।

इस गाने को  बार-बार सुनने का मन कर रहा हैं। इसके बोल लोगों के दिलों को छू रहे हैं। भारत में इस फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट प्रेम गीत-3 रिलीज होगी। इससे पहले प्रेम गीत और प्रेम गीत 2 रिलीज हो चुकी है। इन सभी फिल्मों में प्रदीप खेड़का ने मुख्य भूमिका निभाई है। प्रेम गीत 3 एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म को लेकर पूरी टीम काफी एक्साइटेड नजर आ रही है।

यहाँ पढ़िए माधुरी दीक्षित ने पोज देने में दिखाए नखरे, यूजर बोले- ‘इसी वजह से बॉलीवुड…

एक्टर प्रदीप खेड़का का बयान

एक इंटरव्यू में प्रदीप खेड़का ने कहा था कि, ‘मैं इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं।’ ‘मुझे उम्मीद है कि हमारी फिल्म हिंदी सिनेमा में अच्छा कारोबार करेगी।’ इसी के साथ  ‘मेरे लिए ये नए जन्म जैसा है। मुझे इस फिल्म से एक नई पहचान मिलेगी। पहली बार भारत में नेपाली फिल्म में हिस्सा बनकर मैं बेहद खुश हूं।’ वहीं अब देखना है कि ये फिल्म रिलीज हो चुके दोनों पार्ट के मुकाबले कितना धमाल मचाती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss