Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: ईशा गुप्ता ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी सीमाएं, देखने वालों के छूटे पसीने

Esha Gupta Video: फिल्म इंडस्ट्री से ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर रुख करने वाली मशहूर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। अदाकारा आए दिन अपने बिकिनी लुक से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं। इस बार भी ईशा ने अपने हॉट अवतार से फैंस के पसीने […]

Esha Gupta Video: फिल्म इंडस्ट्री से ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर रुख करने वाली मशहूर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। अदाकारा आए दिन अपने बिकिनी लुक से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं। इस बार भी ईशा ने अपने हॉट अवतार से फैंस के पसीने छुड़ा दिए हैं और वो उनकी वीडियो को बार-बार देखे जा रहे हैं।

 

और पढ़िएSong Out: खत्म हुआ इंतजार, रिलीज हुआ फिल्म ब्रह्मास्त्र का ‘देवा-देवा’ सॉन्ग

 

और पढ़िएSong Release: तापसी की फिल्म ‘दोबारा’ का पहला गाना ‘वक्त के जंगल’ आउट, रहस्यों में उलझी एक्ट्रेस

 

दरअसल ईशा ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका सेक्सी अंदाज देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में ईशा ब्राउन कलर की शिमरी कटआउट ड्रेस पहनी है। इस ड्रेस में एक्ट्रेस के फिगर एक-एक पार्ट साफ दिखाई दे रहा है, जिसकी वजह से उनके चाहने वाले ईशा के इस लुक पर मर-मिटने को तैयार हैं। बता दें कि इस ड्रेस के साथ अदाकारा कभी दीवार से सटकर, तो कभी वॉक करते हुए कातिलाना पोज दे रही हैं।

आगे बता दें कि ईशा के फैंस उनके पोस्ट पर कमेंट में सेक्सी, फायर, बॉम्ब शेल, वाओ और ओएमजी लिखकर भेज रहे हैं। अब ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वो हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ में नजर आ चुकी हैं। इस सीरीज में वो बॉबी देओल के साथ हॉट सीन देती नजर आईं थीं। इसके अलावा ईशा अपनी अगली फिल्म ‘देसी मैजिक’ को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ‘हेरा फेरी 3’ में भी नजर आ सकती हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 08, 2022 03:56 PM