--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: आखिर क्यों सलमान खान ने मंच पर उतारे जूते, सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: सलमान खान (Salman Khan) की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फोलॉइंग हैं। एक्टर की फोटो और वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते है। हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सलमान मंच पर जूते उतारते हुए नजर आ रहे हैं। पहले तो लोगों को ये समझ नहीं आया कि वो क्या कर रहे है लेकिन जब सबको पता चला तो लोग उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए।

शिवसेना को नाम देकर राजनीति में अपना सिक्का चलाने वाले बाला साहेब ठाकरे का सम्मान आज भी बहुत किया जाता है। दुनिया में भले वो आज नहीं हो, लेकिन उनके चाहने वाले उनकी तस्वीर का सम्मान पूरे भाव के साथ करते हैं। सलमान खान (Salman Khan Video Viral) भी बाला साहेब ठाकरे का बहुत सम्मान करते हैं जिसका उदाहरण इस वीडियो में देखने को मिल रहा हैं। दरअसल, मराठी फिल्म ‘धर्मवीर’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट मुंबई के ताज होटल में रखा गया था। इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे शामिल हुए थे।

 

 

और पढ़िएVideo: नशे में पंडित की धोती ले भागे मनोज तिवारी, बेबी संग किया ‘छम्मक छम्मक’ डांस

 

मंच पर बाला साहेब के अलावा छत्रपति शिवाजी महाराज, बाला साहेब की पत्नी मीनाताई ठाकरे और दिवंगत आनंद दिगे की तस्वीर लगाई गई थी जिनके जीवन पर ये फिल्म बनी है। सलमान खान ने इन सभी की फोटो पर हार चढ़ाने से पहले अपने जूते उतारे और उनके बाद उन्हें जाकर श्रद्धांजलि दी। सलमान खान का ये अंदाज लोगों को इतना पसंद आया जिसकी चर्चा अब हर तरफ हो रही है।

 

और पढ़िएHaryanvi Dance Video: अंजली राघव का डांस देख फैंस की बढ़ी धड़कनें, मूव्स ने लोगों को बनाया दीवाना

 

 

वहीं सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करे तों वो ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में बिजी है। इसी के साथ वो तेलुगू फिल्म ‘गाडफादर’ में भी नजर आएंगे जिसमें वो चिरंजीवी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इतना ही नहीं सलमान खान फिल्म टाइगर-3 में भी नजर आएंगे जो कि 2023 में रिलीज होगी जिसका फैंस को काफी दिनों से इंतजार हैं।

 

 

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss