Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Varun Dhawan Disease: वरुण धवन हुए इस गंभीर बीमारी का शिकार, बोले- ‘अपना बैलेंस खो दिया…

वरुण धवन एक गंभीर बीमारी के शिकार हो गए हैं। इस बीमारी के बारे में बताते हुए खुद एक्टर ने बड़ा खुलासा किया है।

- Advertisement -

Varun Dhawan Disease: वरुण धवन (Varun Dhawan) जल्द ही फिल्म ‘भेड़िया’ में नजर आने वाले हैं। इस मूवी में एक्टर का किरदार और अवतार बिल्कुल हटके होने वाला है, जिसे देखने के लिए उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। वरुण भी फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं। हालांकि, भेड़िया के प्रमोशन के दौरान ही एक्टर ने अपने हेल्थ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है जिसे जान उनके फैंस दंग रह गए हैं।

Varun Dhawan को हुई ये बीमारी

वरुण धवन ने अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ के प्रमोशन के दौरान बताया कि वो वेस्टीबुलर हायपोफंक्शन नाम की स्थिति से जूझ चुके हैं। बताते चलें कि इस समस्या में व्यक्ति अपनी बॉडी का बैलेंस खो देता है। एक्टर ने एक लीडिंग टेबलॉयड को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें पता नहीं था कि उनके साथ क्या हुआ है वो खुद को केवल शट डाउन की तरह फील करते थे। एक्टर ने कहा,’मैं हमेशा सोचता था कि जिंदगी में बैलेंस बेहद ही जरूरी है लेकिन मेरा तो यही बिगड़ गया था। इसलिए मैंने खुद को पुश करना शुरू कर दिया था।

एक्टर ने खुद के स्वास्थ को लेकर दिया ये बयान

वरुण धवन ने साफ किया कि वेस्टीबुलर हायपोफंक्शन नाम की स्थिति के दौरान उन्हें कई परिस्थितियों का सामना करना पड़ा था। एक्टर ने बताया,’मैंने खुद को ‘जुग जुग जियो’ के लिए इतना प्रेसराइज किया था कि मुझे महसूस होने लगा था कि मैं किसी इलेक्शन में तो नहीं भाग ले रहा हूं? नहीं जानता कि आखिर मैंने खुद को इतने प्रेशर में क्यों डाला, लेकिन बावजूद इसके मैंने ऐसा किया।’

क्या है वेस्टीबुलर हायपोफंक्शन?

बताते चलें कि वेस्टीबुलर हायपोफंक्शन कान के अंदर का एक बैलेंस सिस्टम होता है, जो आंख के साथ काम करता है और मसल्स का बैलेंस बनाने में सबसे ज्यादा उपयोगी होता है। इस सिस्टम के बिगड़ने से बॉडी का बैलेंस पूरी तरह से खराब हो जाता है।

भेड़िया में नजर आएंगे वरुण धवन

वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘भेड़िया’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) भी लीड रोल प्ले करती दिखेंगी। ‘भेड़िया’ का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। मूवी 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों पर हल्ला बोलेगी।

- Advertisement -

Latest Posts