Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

टॉलीवुड में डेब्यू करने पर उर्वशी का बयान, ‘द लीजेंड’ में निभाएंगी ये किरदार

Urvashi Rautela Tollywood Debut: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर अपने ग्लैमरस लुक्स और तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और इस वक्त वो अपनी पहली तमिल फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं। दरअसल एक्ट्रेस फिल्म ‘द लीजेंड’ (The Legend) से टॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह […]

Urvashi Rautela Tollywood Debut: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर अपने ग्लैमरस लुक्स और तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और इस वक्त वो अपनी पहली तमिल फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं। दरअसल एक्ट्रेस फिल्म ‘द लीजेंड’ (The Legend) से टॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं अब एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कहा है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

उर्वशी ने (Urvashi Rautela Statement ) फिल्म को लेकर एक बयान दिया है। उर्वशी ने कहा कि, ‘फिल्म रोमांस, हंसी और एक्शन से भरपूर है।’ आगे कहा कि, आखिरकार! एक्ट्रेस बनने का मेरा लक्ष्य मेरी अखिल भारतीय रिलीज फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च के साथ साकार हुआ।’ इसी के साथ कहा कि, ‘फिल्म में ट्विस्ट है जो दर्शकों को खूब पसंद आएगी।’ बता दे, उर्वशी फिल्म में “माइक्रोबायोलॉजिस्ट और आईआईटीयन” की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी।

उर्वशी के साउथ डेब्यू को लेकर दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में भी जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रह हैं। एक्ट्रेस ने 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में फिल्म का पोस्टर भी जारी किया था।  वहीं उर्वशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही अपना हॉलीवुड डेब्यू करने को तैयार हैं। फिल्म में एक्ट्रेस के साथ मिशेल मोरोन नजर आएंगी। इसके साथ-साथ वो जियो स्टूडियोज के इंस्पेक्टर अविनाश में रणदीप हुड्डा के साथ भी नजर आएंगी।

बता दें, उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है जिसे फैंस काफी पसंद करते है। उर्वशी रौतेला की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं। उर्वशी रौतेला का अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोलता हैं। उर्वशी हर लुक में फैंस को पसंद आती हैं और उनकी एक झलक का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं अब फैंस उनको जल्द ही टॉलीवुड फिल्म में देखने का इंतजार कर रहे हैं।

First published on: Jun 24, 2022 02:24 PM