---विज्ञापन---

1 मिनट के लिए 1 करोड़ रूपए लेना का दवा करने वाली ये एक्ट्रेस हुईं ट्रोल, यूजर्स ने कहा- “ज्यादा मत फेक बहन”

Urvashi Rautela Charging One Crore: उर्वशी रौतेला अपने ड्रेसिंग सेन्स की वजह से खूब सुर्खियां बटोरती हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस का का नाम अकसर किसी न किसी विवाद के चलते खबरों में बना रहता है। उर्वशी कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस […]

Urvashi Rautela, Urvashi Rautela Charging One Crore
Image Credit : Google

Urvashi Rautela Charging One Crore: उर्वशी रौतेला अपने ड्रेसिंग सेन्स की वजह से खूब सुर्खियां बटोरती हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस का का नाम अकसर किसी न किसी विवाद के चलते खबरों में बना रहता है। उर्वशी कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस एक नए मुद्दे की वजह से सबकी अटेंशन को ग्रैब कर रही हैं। दरअसल, उर्वशी रौतेला की फीस को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

इस फिल्म में आईं थी नजर (Urvashi Rautela Charging One Crore)

एक्ट्रेस उर्वशी साल 2013 में आई फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ में नजर आईं थी। इस फिल्म से उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इस के बाद एक्ट्रेस ने कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स के साथ काम किया और कई आइटम नंबर्स और म्यूजिक वीडियो भी किए। इसके साथ ही उर्वशी अपने बोल्ड लुक के लिए भी जाने जाती हैं। उन्होंने अपने लुक्स और अदाओं से सबको अपना दीवाना बना रखा है। काफी कम समय में अपनी मेहनत के बलबूते पर उर्वशी रौतेला ने सफलता का स्वाद चखा है। ऐसे में अब एक्ट्रेस की फीस को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

यह भी पढ़ें : सामने आया Jolly LLB का जुड़वां भाई, अब कोर्ट में होगी सुनवाई

1 मिनट का 1 करोड़ रुपय पर बोली उर्वशी रौतेला

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि उर्वशी रौतेला हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई है। अब बॉलीवुड में वो सबसे ज्यादा फीस चार्ज करती हैं। इतना ही नहीं खबरें के मुताबिक एक्ट्रेस एक मिनट की परफॉरमेंस के लिए एक करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। इस पर अब इसपर खुद एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है। इन खबरों में कितनी सच्चाई है वो अब खुद उर्वशी ने बताया है।

ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)

हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमे रेपोटर ने उर्वशी से सवाल किया कि कैसा लागत है सबसे जयदा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बनकर, आप 1 मिनट का 1 करोड़ रुपय चार्ज करती हैं ? इसके जवाब में एक्ट्रेस कहती हैं कि- ये बहुत अच्छी फीलिंग है। मुझे लगता है कि हर सेल्फ मेड एक्टर या एक्ट्रेस को अपने करियर में ये अचीवमेंट देखनी चाहिए। वहीं अब इस वीडियो पर उर्वशी को काफी ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स उनकी वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा – “आपकी कोई फिल्म तो आज तक हिट नहीं हुई हुई है।” एक दूसरे यूजर ने लिखा -“ज्यादा मत फेक बहन।”

First published on: Aug 29, 2023 07:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.