---विज्ञापन---

Urvashi Rautela Video: एयरपोर्ट पर उर्वशी रौतेला ने किया डांस, फैंस ने दिए जमकर रिएक्शन

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। उर्वशी रौतेला हर लुक में कमाल की लगती हैं और उनका हर अंदाज फैंस को उनका दीवानै बनाता है। वहीं उर्वशी रौतेला को देखने के लिए उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं और अब उनका एक वीडियो […]

Urvashi Rautela Video
Urvashi Rautela Video

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। उर्वशी रौतेला हर लुक में कमाल की लगती हैं और उनका हर अंदाज फैंस को उनका दीवानै बनाता है। वहीं उर्वशी रौतेला को देखने के लिए उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं और अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो डांस करती हुई नजर आ रही हैं, जिसे देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

एक्ट्रेस ने जमकर किया डांस 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो एयरपोर्ट पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है जिसे देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं हैं जब एक्ट्रेस का अदाएं लोगों का दिल धड़का रही हो। उर्वशी रौतेला का कोई भी पुराना या नया वीडिो हो, सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगता है।

और पढ़िएSunny Leone-Uorfi Javed: सनी लियोनी ने की उर्फी जावेद की जमकर तारीफ, कहा- ‘कमाल की हैं’

ब्लैक ड्रेस में बरपाया कहर 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं। वो ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और उन्होंने मैचिंग गॉगल्स लगा रखे हैं साथ ही बालों को खुला रखा है। वहीं उनका मेकअप भी जच रहा है और उन्होंने फ्लैट सैंडल पहनी हैं, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में लोगों का दिल धड़का देती हैं। फैंस उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं साथ ही उनके स्टाइल की भी।

और पढ़िएMouni Roy Look: मौनी रॉय का रेड ड्रेस में दिखा सिजलिंग अवतार, मूव्स देख फैंस हुए पानी-पानी

इस फिल्म में दिखेंगी एक्ट्रेस

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को लेकर खबर है कि वो टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। उर्वशी रौतेला फिल्म ‘द लीजेंड’ (The Legend) में नजर आएंगी। इस फिल्म में उर्वशी रौतेला एक अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी। एक्ट्रेस के  डेब्यू को लेकर दक्षिण सिनेमा में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। आपको बता दें, उनका नाम पूरी दुनिया में छाया हुआ है और उनको नए अवतार में देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 30, 2022 03:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.