Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

उर्वशी रौतेला ने फिर कसा ऋषभ पंत पर तंज, जानें क्या कह गई एक्ट्रेस

- Advertisement -

Urvash-Rishabh: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। दरअसल, उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। इतना ही नहीं इस पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं जिसके बाद फिल्मी के साथ-साथ क्रिकेट की दुनिया में भी माहौल गर्म हो गया है।

उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि, ‘छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए, मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं यंग किड्डो डार्लिंग तेरे लिए।’ इतना ही नहीं इस पोस्ट को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। इससे पहले उर्वशी ने हैशटैग लगाते हुए ‘रक्षाबंधन मुबारक हो’ और हैशटैग ‘आरपी छोटू भैया’ भी लिखा है।

जानकारी के लिए आपको बता दें, उर्वशी ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने ‘मिस्टर RP (आरपी)’ के नाम का जिक्र किया था और उनके साथ ब्रेकअप पर कई बातें कही। उर्वशी ने अपने बयान में कहा कि, ‘मैं वाराणसी में शूटिंग कर दिल्ली आई थी, जहां मेरा शो होना था। मैंने पूरे दिन शूटिंग की और 10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं होटल पहुंची तो थक गई थी और मैं सो गई।

आगे कहा कि, ‘ मिस्टर आरपी आए और वो लॉबी में मेरा इंतजार कर रहे थे उन्होंने 17 बार मुझे कॉल किया लेकिन मुझे पता ही नहीं चला। मुझे अच्छा नहीं लगा फिर मैंने उनसे बात की और कहा कि, जब आप मुंबई में आओगे तब हम मिलेंगे, फिर हम मिले भी लेकिन तब तक मीडिया में ये बातें सामने भी आ चुकी थीं और सबकुछ बिगड़ चुका था।’उर्वशी के इस पोस्ट के बाद ऋषभ पंत ने भी एक पोस्ट लिखा।

ऋषभ ने लिखा कि, ‘कितना हास्यास्पद है ना कि लोग फेमस होने और हेडलाइंस में बने रहने के लिए इंटरव्यू में झूठ बालते हैं। ये देखकर दुख होता है कि लोग नेम और फेम के लिए झूठ बोल देते हैं। इसी के साथ आगे लिखा कि, ‘उन्हें मेरी शुभकामनाएं। हैशटैग मेरा पीछा छोड़ो बहन, हैशटैग झूठ की भी लिमिट होती है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि, दोनों एक साथ रिलेशनशिप में थे और मिलते भी थे लेकिन बाद में दोनों की राहें अलग-अलग हो गई।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss