---विज्ञापन---

जब संस्कारी बन नहीं गली दाल तो बोल्डनेस ने लगाई नैया पार, झलक पाने के लिए फैंस रहते हैं बेताब

Actress Gained Popularity Because Of Boldness: बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए रोजाना हजारों लोग सपनों के शहर मुंबई आते है लेकिन मायानगरी में फिल्म स्टार बनने का सपना काफी मुश्किल है और कुछ लोगों के ही सपने पूरे होते हैं। कुछ लोगों की किस्मत उनका साथ तो देती है लेकिन जब बॉक्स ऑफिस […]

Actress Gained Popularity Because Of Boldness
pic credit: google

Actress Gained Popularity Because Of Boldness: बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए रोजाना हजारों लोग सपनों के शहर मुंबई आते है लेकिन मायानगरी में फिल्म स्टार बनने का सपना काफी मुश्किल है और कुछ लोगों के ही सपने पूरे होते हैं। कुछ लोगों की किस्मत उनका साथ तो देती है लेकिन जब बॉक्स ऑफिस पर फिल्में नहीं चल पाती है और लोग उतना नाम नहीं कमा पाते हैं तो वो फेमस होने के लिए दूसरा तरीका अपना लेते हैं। ऐसी बहुत सारी एक्ट्रेसेस है जिन्होंने एक्टिंग करियर के डब्बा बंद होने के बाद इंडस्ट्री में नाम कमाने के लिए दूसरा ही हथकंडा अपनाया है। उनमें से एक तरीका है बोल्डनेस का जिसके जरिए कई हसीनाएं मशहूर हुई हैं। आइए आपको आज इन्हीं कुछ हसीनाओं के बारे में बताते हैं-

यह भी पढ़ें: Dono Box Office Collection Day 1: सनी देओल के लाडले का चला जादू, पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया बवाल

उर्फी जावेद (Uorfi Javed)

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम उर्फी जावेद का आता है क्योंकि उर्फी ने बोल्डनेस की सारें हदें पार करके दुनियाभर में अपनी पहचान बनाई है। टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरूआत करने वाली उर्फी जावेद आज एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। टीवी में संस्कारी रोल से पहचान न मिलने के बाद उर्फी ने अपनी बोल्डनेस से एक अलग पहचान बनाई है और आज उर्फी का नाम हर कोई जानता है। उर्फी अपने अतरंगी आउटफिट के लिए ही जानी-जाती हैं और आज वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं।

राखी सावंत (Rakhi Sawant)

फिल्मी दुनिया में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। राखी ने फिल्मों में अपने पैर जमाने की बहुत कोशिश की थी लेकिन उनकी लाख कोशिश के बाद भी वो एक्टिंग में अपना करियर नहीं बना पाईं। हालांकि उसके बाद राखी ने इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस से स्पेशल जगह बनाई है। ड्रामा करने के साथ-साथ राखी अपनी अदाओं से भी लोगों को इंप्रेस करने का मौका नहीं छोड़ती है और आज अपनी इसी बोल्डनेस की वजह से वो पॉपुलर हैं।

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra)

राखी की तरह ही शर्लिन चोपड़ा ने बॉलीवुड फिल्मों अपनी एक्टिंग से खूब अपनी पहचान बनाने की कोशिश की थी। कई छोटे बजट की फिल्मों का हिस्सा रह चुकी शर्लिन की किस्मत ने जब एक्टिंग में उनका साथ नहीं दिया, तो शर्लिन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो शेयर करना शुरू कर दिया। उसी का नतीजा है कि आज वो बोल्ड क्वीन के तौर पर अपनी पहचान बना चुकी हैं।

पूनम पांडे (Actress Gained Popularity Because Of Boldness)

बॉलीवुड की बजाय भोजपुरी फिल्मों से अपने एक्टिंग करियर की उड़ान भरने वाली पूनम पांडे को अभिनय में मामले कोई खास कामयाबी हाथ नहीं लगी। एक्टिंग करियर न चलने के बाद पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और न्यूड फोटोज शेयर करके हर कोई चौंका दिया था। आज यह आलम है कि सोशल मीडिया साइट्स पर पूनम के एक से बढ़कर एक न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें भरी पड़ी हैं। सोशल मीडिया पर पूनम की जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है।

पूजा मिश्रा (Actress Gained Popularity Because Of Boldness)

इस लिस्ट में बिग बॉस फेम पूजा मिश्रा का नाम भी शामिल है जो अपनी एक्टिंग से तो लोगों को इंप्रेस नहीं कर पाई। हालांकि अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से पूजा ने अपनी पहचान एक बोल्ड एक्ट्रेस के तोर पर जरूर बनाई। मगर पूजा को कपड़े उतारने के बाद फिल्म फिल्में नहीं मिली। बिग बॉस हाउस में भी पूजा का ड्रामा उनके ज्यादा काम नहीं आया था।

First published on: Oct 06, 2023 12:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.