---विज्ञापन---

पहले प्यार में मिला धोखा, 10 महीने में टूट गई शादी, फिर इस इंसान ने दूर किया एक्ट्रेस का अकेलापन

Shraddha Nigam Birthday: एक्ट्रेस श्रद्धा निगम (Shraddha Nigam) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। 1 अक्टूबर 1979 को जन्मी श्रद्धा का आज जन्मदिन है। एक्ट्रेस ने मलयालम फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड का रुख किया और साल 2000 में आई हिंदी फिल्म जोश से अपने करियर की […]

Shraddha Nigam Birthday, Shraddha Nigam, TV Star
Image Credit: Google

Shraddha Nigam Birthday: एक्ट्रेस श्रद्धा निगम (Shraddha Nigam) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। 1 अक्टूबर 1979 को जन्मी श्रद्धा का आज जन्मदिन है। एक्ट्रेस ने मलयालम फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड का रुख किया और साल 2000 में आई हिंदी फिल्म जोश से अपने करियर की शुरुआत की। प्रोफेशनल लाइफ में सफलता पाने वाली एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ में बड़े उतार-चढ़ाव आए। पहले प्यार से मिला धोखा तो 10 महीने में टूट गई शादी। आइए जानते हैं श्रद्धा निगम के बारे में कुछ खास बातें।

यह भी पढ़ें: Monalisa समेत इन भोजपुरी हीरोइनों ने फिल्मों में की बोल्डनेस की हदें पार, सीन देखकर फैंस भी गए शर्मा

ऐसे की करियर की शुरुआत  (Shraddha Nigam Birthday)

श्रद्धा निगम को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। साल 1997 में एक्ट्रेस ने मलयालम फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। उन्हें लगने लगा कि अब आगे बढ़ना चाहिए और श्रद्धा ने साल 2000 में फिल्म बॉलीवुड फिल्म ‘जोश’ से अपने हिन्दी फिल्मी करियर की शुरुआत की।

हालांकि श्रद्धा को फिल्मों में अच्छा रिस्पॉन्स ​नहीं मिला, ऐसे में एक्ट्रेस ने छोटे पर्दे का रुख किया और टीवी शो ‘चूड़ियां’ से टीवी की दुनिया में कदम रखा। जब उन्हें लगने लगा कि कुछ और करना चाहिए तो एक्ट्रेस ने साल 2010 में फैशन लाइन पर फोकस किया और फील्ड चेंज करने का मन बना लिया।

10 महीने में टूट गई थी पहली शादी

श्रद्धा निगम की मुलाकात करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) से हुई तो दोनों को पहली नजर में प्यार हो गया। दोनों साथ में बहुत समय बिताने लगे, और बाद में एक दूसरे के साथ जीवन बिताने का फैसला कर लिया। ऐसे में श्रद्धा और करण ने साल 2008 में सात फेरे ले सभी को हैरान कर दिया। हालांकि करण और श्रद्धा की शादीशुदा जिंदगी कुछ अच्छी नहीं चली और दोनों के बीच तकरार बढ़ने लगी।

जब लड़ाई-झगड़े हद से ज्यादा होने लगे तो श्रद्धा और करण ने साल 2009 में तलाक ले लिया। इस बात से श्रद्धा बेहद आहत हुईं। लेकिन करण अपनी लाइफ में आगे बढ़े और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) से शादी कर अपना घर बसा लिया अब दोनों एक बेटी देवी के पेरेंट्स बन गए हैं।

मयंक आनंद ने की श्रद्धा की जिंदगी में एंट्री  (Shraddha Nigam Birthday)

करण सिंह ग्रोवर से तलाक के बाद श्रद्धा अकेली हो गईं। ऐसे में श्रद्धा की जिंदगी में मयंक आनंद की एंट्री हुई। पहले दोनों अच्छे दोस्त बने और फिर ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई की उन्हें पता ही नहीं चला। साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली, अब वो एक खुशहाल लाइफ जी रहे हैं, और मिलकर एक इंटीरियर डिजाइन हाउस चलाते हैं।

First published on: Oct 01, 2023 05:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.