---विज्ञापन---

क्या फिर साथ आए टाइगर Tiger Shroff-Disha Patani, जानिए एक्टर ने क्यों कहा कि ‘मेरी एकही दिशा है’

Tiger shroff opens up on relationship status: टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर खुल कर बात की है। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि उनकी लाइफ में एक ही दिशा है।

Tiger Shroff
Tiger Shroff

Tiger shroff opens up on relationship status: टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘बड़े मियां और छोटे मियां’ को लेकर चर्चा में हैं। टाइगर अपनी फिल्मों के अलावा, जिस एक चीज के बारे में सबसे अधिक सुर्खियों में रहते हैं, वो उनका रिलेशनशिप स्टेटस है। एक्टर से हमेशा उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सवाल किए जाते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपनी जीवन की दिशा को लेकर बयान दिया है, जो वायरल हो रहा है। लोग एक्टर के इस बयान को लेकर दिशा पाटनी से जोड़ा जा रहा है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में टाइगर और दिशा के रिश्ते पर बात की जाती है। हालांकि लोग अभी भी इसे लेकर कंफ्यूज हैं।

टाइगर ने बोला उनकी लाइफ में एक ही दिशा है

टाइगर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर बात की। उनसे पूछा गया कि क्या आप सिंगल हो, आपकी लाइफ किस दिशा में जा रही है। इसके जवाब में टाइगर ने अनोखे अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि उनकी लाइफ की एक ही दिशा है, जो सिर्फ उनका काम है।

क्या एक दूसरे को डेट कर रहे टाइगर और दिशा

इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर खुल कर बात की। लंबे समय से टाइगर-दिशा संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। 2023 में कपल अपने ब्रेकअप रूमर्स को लेकर वायरल हो रहे थे। हालांकि, दोनों ने कभी अपनी डेटिंग की खबर को ऑफिशियली एक्सेप्ट नहीं किया है।

अक्षय कुमार दिशा का नाम लेकर किया मजाक

अक्षय ने हाल ही में ट्रेलर लॉन्च के दौरान टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा का नाम लेकर मजाक किया। अक्षय ने कहा कि वो टाइगर को एक ही सलाह देना चाहते हैं उन्हें एक ही दिशा में रखा करें।

First published on: Apr 08, 2024 06:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.