---विज्ञापन---

Ganpath Twitter Review: सिनेमाघरों में रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’, लोगों ने बताया ‘फ्यूचरिस्टिक’

Ganpath Twitter Review: टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म के रिलीज होते ही ट्विटर रिव्यू भी सामने आ गए हैं।

Ganapath Twitter Review out
pic credit: Google

Ganpath Twitter Review: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर ‘गणपत’ (Ganapath) आज थियटरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में 8 साल बाद टाइगर और कृति सेनन (Kriti Sanon) की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलने वाली है। इस जोड़ी ने साल 2014 में साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘हीरोपंती’ में एक साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था। अब एक बार फिर यह जोड़ी एक्शन पैक्ड फिल्म ‘गणपत’ (Ganapath) से लोगों का दिल जीतने आई है। वहीं, फिल्म के रिलीज होते ही टाइगर के फैंस फैंस इसका फर्स्ट शो देखने थियेटर पहुंच गए हैं और अब फिल्म का ट्विटर रिव्यू भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut के घर गूंजी किलकारी, नन्हें मेहमान को गोद उठाकर नम हुईं एक्ट्रेस की आंखें

थियेटर में रिलीज हुई ‘गणपत’ (Ganpath Twitter Review)

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘गणपत’ (Ganapath) का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। इस जोड़ी एक बार फिर बिग स्क्रीन पर साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड थे। 20 अक्टूबर को फिल्म के रिलीज होते ही फैंस थियेटर पहुंच गए है और फिल्म देखने के बाद अपने रिव्यू भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। इस फिल्म कहानी टाइगर के गुड्डू से गणपत बन लोगों को बचाने की कहानी है, जो लोगों का दिल जीत रही है।

लोगों को कैसी लगी फिल्म

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘गणपत’ (Ganapath) को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। जहां कुछ लोगों को टाइगर और कृति के एक्शन अवतार ने इंप्रेस कर दिया है। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘बॉलीवुड की ये सबसे बेहतरीन एक्शन फिल्मों में से एक है। क्लास एक्टिंग हैं टाइगर श्रॉफ की, लेडी किलर कृति सेनन हमेशा की तरह अमेजिंग लग रही है। फिल्म का पहला हाफ अच्छा है।’ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला ने लिखा, ‘गणपत एक फ्यूचरिस्टिक एक्शन थ्रिलर/एंटरटेनर है। ये एक ट्रीट है। टाइगर श्रॉफ के फैंस उनके करियर की मोस्ट एडवांस एक्शन एक्शन फिल्म..उनके स्टाइल स्वैग और एक्शन के लिए इसे देखें!’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बाप रे बाप, मैं टाइगर श्रॉफ की एंट्री देखकर ही पागल हो गया हूं, क्योंकि ये सच में बहुत ही शानदार है।’

लोगों को रास नहीं आई ‘गणपत’ (Ganpath Twitter Review)

वहीं, टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म ‘गणपत’ (Ganapath) कुछ लोगों को फिल्म बिल्कुल रास नहीं आई है। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘ठीक ठाक है मूवी अब तक, बज रेडी कर लिया है मूवी ने अपना। अब देखते हैं, जो बिल्ड अप किया है, वो कैसा निकलता है।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वन वर्ड एवरेज, गणपत इतनी थ्रिलिंग नहीं है लेकिन एक बार जरूर देखें। टाइगर और कृति केमिस्ट्री ठीक है। यह डिस्टोपिया नहीं है। यह ऐसा कुछ नहीं है जिसे आपने पहले नहीं देखा हो।’ इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) के अलावा अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में हैं।

First published on: Oct 20, 2023 03:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.