---विज्ञापन---

खूबसूरत दिखने के लिए Aishwarya Rai ने कराया फेस बोटॉक्स? वीडियो देख नेटिजन्स ने लगाई सवालों की झड़ी

Aishwarya Rai brutally Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। साल 1994 में मिस इंडिया रहीं ऐश्वर्या के देश-विदेश में लाखों चाहने वाले हैं। हालांकि अपनी शादी और बेटी के बाद से ऐश्वर्या अब पहले मुकाबले कम ही फिल्मों में नजर आती हैं। मगर हाल […]

Aishwarya Rai brutally Trolled
pic credit: Google

Aishwarya Rai brutally Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। साल 1994 में मिस इंडिया रहीं ऐश्वर्या के देश-विदेश में लाखों चाहने वाले हैं। हालांकि अपनी शादी और बेटी के बाद से ऐश्वर्या अब पहले मुकाबले कम ही फिल्मों में नजर आती हैं। मगर हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)पेरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week) में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आईं। हालांकि सोशल मीडिया पर उनके फेस को लेकर यूजर्स जमकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘स्वदेस’ फेम एक्ट्रेस हुई हादसे का शिकार, एक्सीडेंट में दूसरी कार सवार स्विस कपल की मौत

ऐश्वर्या राय बच्चन का वायरल वीडियो (Aishwarya Rai brutally Trolled)

पैरिस फैशन वीक के दौरान खूबसूरत लुक में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) ने एंट्री मारी लेकिन उनका चेहरा देख फैंस को लगा कि उन्होंने चेहरे पर बोटॉक्स कराया है क्योंकि ऐश्वर्या काफी मोटी लग रही हैं। इसी वजह से उनके वीडियो के वायरल होने के बाद नेटिजंस उनके फेस को लेकर तरह-तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उनका जमकर मजाक भी उड़ा रहे हैं। लोगों का कहना है कि खूबसूरती को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है।

सोशल मीडिया यूजर्स के कॉमेंट (Aishwarya Rai brutally Trolled)

ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) के चेहरे ही नहीं उनके वेट को लेकर भी लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। एक्ट्रेस के बढ़ते वजन को देखते हुए यूजर्स का कहना है कि एक्ट्रेस को अपने बढ़े हुए वजह पर थोड़ा कंट्रोल करना चाहिए। हालांकि कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने ऐश्वर्या राय को प्रेग्नेंट बता दिया है। तो वहीं, कुछ लोग उन्हें भूतनी कह रहे हैं। एक ने तो सवाल करते हुए लिखा, क्यों प्लास्टिक फेस। तो एक अन्य ने लिखा, बहुत बुरा।

नव्या ने किया डेब्यू (Aishwarya Rai brutally Trolled)

बता दें कि पेरिस फैशन वीक 2023 में ऐश्वर्या राय की भांजी नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) भी रैंप पर वॉक करती दिखी थीं। नव्या ने रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में कहर ढ़ा रही थीं। इस दौरान नव्या के चेहरे पर कॉन्फिडेंस और एक्साइमेंट दोनों नजर आ रहा था। नव्या का यह वीडियो उनके मम्मी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। नव्या को चीयर करने के लिए श्वेता और नव्या की नानी जया बच्चन दोनों पहुंचे थे।

First published on: Oct 04, 2023 11:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.