---विज्ञापन---

72 साल की उम्र में साउथ सुपरस्टार ने दिखाया जबरदस्त एक्शन, Lal Salaam का टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Rajinikanth Film Lal Salaam Teaser Release: रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म 'लाल सलाम' का टीजर आज दिवाली के मौके पर रिलीज किया गया है।

Rajinikanth Film Lal Salaam Teaser Release
PIC CREDIT : GOOGLE

Rajinikanth Film Lal Salaam Teaser Release: साउथ से लेकर बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्मों को फैंस को बेताबी से इंतजार रहता है। रजनीकांत की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और देश-दुनिया में एक्टर के चाहने वाले मौजूद हैं। दीवाली के मौके पर सुपरस्टार के फैंस को बड़ा सरप्राइज मिला है। रजनीकांत काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सलाम’ (Lal Salaam) को लेकर चर्चा में बने हुए थे। दीपावली के मौके पर मेकर्स ने फिल्म का टीजर (Lal Salaam Teaser Release)आउट कर दिया है।

यह भी पढ़ें: विदेश में Priyanka Chopra ने मनाई खास अंदाज में दीवाली, फैंस को दिखाई बेटी की पहली रंगोली

‘लाल सलाम’ का टीजर आउट (Rajinikanth Film Lal Salaam Teaser Release)

रजनीकांत (Rajinikanth) की अगली फिल्म ‘लाल सलाम’ (Lal Salaam) का टीजर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म को सुपरस्टार की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ही डायरेक्ट कर रही हैं। फिल्म में क्रिकेट, रिलीजन और पॉलिटिक्स से जुड़ी कहानी दिखाई गई है और इससे पहले ऐसी ही फिल्म ‘लगान’ को भी लोगों ने बहुत प्यार दिया था। फिल्म के टीजर में दो दोस्तों की कहानी देखने को मिल रही है जो क्रिकेट खेलते दिख रहे हैं। टीजर फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और खासकर रंजनीकांत का एक्शन लोगों को बहुत अच्छा लग रहा है।

एक्शन का तड़का (Rajinikanth Film Lal Salaam Teaser Release)

दो मिनट से भी कम का ‘लाल सलाम’ का टीजर ने लोगों के बीच फिल्म का क्रेज बढ़ा दिया है। ऐसी फिल्में काफी कम बनाई जाती है और लोग इन्हें खूब पसंद भी करते हैं। क्रिकेट इंडिया की जान है और हर शख्स क्रिकेट देखना पसंद करता है और इससे जुड़ी फिल्में भी लोगों को बहुत पसंद आती हैं। फिल्म में क्रिकेट के साथ-साथ साउथ फिल्मों की तरह जबरदस्त एक्शन का तगड़ा भी लगाया गया है जिसने हर किसी का ध्यान खींच लिया है।

कब रिलीज होगी फिल्म (Rajinikanth Film Lal Salaam Teaser Release)

बता दें कि ‘लाल सलाम’ में रजनीकांत केमियो रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में साउथ स्टार्स विष्णु विशाल और विक्रांत लीड रोल में दिखाई देंगे। फिल्म का संगीत एआर रहमान ने तैयार किया है और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्म ‘लाल सलाम’ अगले साल 2024 में पोंगल के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मगर फिल्म के टीजर को देखने के बाद एक बात तो साफ हो गई है कि रजनीकांत का रोल फिल्म में सबसे ज्यादा दमदार होने वाला है।

First published on: Nov 12, 2023 03:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.