--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सोनम-आनंद की इस तरह हुई थी पहली मुलाकात, जानें कैसे शुरू हुई इनकी लव स्टोरी

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड की खूबसूरत और फैशनिस्ता कही जाने वाली सोनम कपूर (Sonam Kapooor) आज अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। सोनम कपूर के फैशन सेंस और स्टाइल को लेकर वो हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं उन्होंने 8 मई 2018 को बिजनेसमैन आनंद आहूजा (Anand Ahuja) से शादी रचाई थी और आज इस जोड़ी की चौथी शादी की (Sonam And Anand Anniversary) सालगिरह है। सोनम और आनंद आहूजा की मैरिज एनिवर्सरी पर हम आपको बताएंगे इनसे जुड़ी खास बातें।

Sonam Kapoor-Anand Ahuja's Love Story: When he Tried to Set Her up With His Friend But Ended up Falling in Love Himself | India.com

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर चार साल पहले 8 मई 2018 को अपने ब्वॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधी थीं। सोनम की शादी साल 2018 की सबसे शानदार और ग्रैंड शादी रही है। इस शादी में बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। वहीं आज सोनम कपूर अपनी चौथी शादी की सालगिरह मना रही हैं।

Sonam Kapoor's Residence Robbed: Cash and Jewellery Stolen » nextbigwhat

सोनम की शादी सिख रीति-रिवाज से हुई थी। शादी के बाद एक भव्य रिसेप्शन पार्टी भी रखी गई थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। सोनम कपूर और आनंद आहूजा की मुलाकात उस वक्त हुई थी, जब वो 2015 में ‘प्रेम रतन धन पायो’ के प्रमोशन में बिजी चल रही थीं।

Sonam Kapoor Ahuja and Anand Ahuja to settle down here after marriage?

एक इंटरव्यू के दौरान सोनम ने ये बताया था कि, ‘उनकी एक फ्रेंड आनंद के दोस्त से सोनम की दोस्ती कराना चाहती थी। आनंद उसी लड़के के साथ सोनम से मिलने आए थे लेकिन सोनम को वो लड़का पसंद नहीं आया, क्योंकि उसमें और सोनम में बहुत सारी चीजें कॉमन थीं साथ ही वो सोनम को उनके भाई हर्षवर्धन की तरह दिखता था इसलिए सोनम ने उसे डेट करने से मना कर दिया।’

Sonam Kapoor can't stop praising husband Anand Ahuja, recalls how their love story started | Celebrities News – India TV

इसी के साथ सोनम ने कहा था कि, पहले उन्हे प्यार और शादी सब बकवास लगती थी पर जब आनंद से वो मिली उसके बाद धीरे-धीरे उनकी सोच बदलने लगी और वो आनंद से कब प्यार कर बैठी उनको खुद पता नहीं चला। इसके बाद उन्होंने कई सालों तक एक दूसरे को डेट और शादी करने का फैसला कर लिया और आज  हम दोनों बहुत खुश है।’

Sonam K Ahuja on husband Anand Ahuja: To have someone like Anand as a life partner is a blessing | PINKVILLA

बता दें, आनंद आहूजा लंदन के एक मशहूर बिजनेसमैन हैं। बिजनेस की दुनिया में उनका बड़ा नाम है। रिपोर्ट्स के अनुसार आनंद आहूजा की सालाना कमाई 3000 करोड़ रुपये बताई जाती हैं।  वहीं सोनम के वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर ने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म ‘सांवरिया’ से की थी जिसमें वो रणबीर कपूर के साथ नजर आई थी।

Sonam Kapoor wraps her arms around Anand Ahuja in birthday post, calls him 'best partner, lover' - Hindustan Times

ये फिल्म 9 नवंबर 2007 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सोनम और रणबीर की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था और इस फिल्म के गाने भी सुपरहिट हुए थे। इस फिल्म के बाद सोनम ने ‘दिल्ली-6’, ‘नीरजा’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘रांझणा’ जैसी फिल्मों में काम किया।

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि वो मां बनने जा रही है जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी थी। वहीं अब उनके परिवार वाले और फैंस गुड न्यूज का इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss