---विज्ञापन---

नेपोटिज्म के सवाल पर भड़कीं जोया अख्तर, सुहाना खान को टार्गेट करने पर बोलीं ‘आप कौन होते हो’ ?

Zoya Aktar On Nepotism: जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी द आर्चीज आखिरकार रिलीज हो चुकी है और इसी के साथ इंडस्ट्री के कुछ स्टारकिड का फिल्मी सफर भी शुरू हो गया है। फिल्म और फिल्म की स्टारकास्ट के साथ ही एक बार फिर नेपोटिज्म का किस्सा गर्मा उठा है। वजह है फिल्म में शाहरुख […]

Zoya Aktar On Nepotism
Zoya Aktar On Nepotism

Zoya Aktar On Nepotism: जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी द आर्चीज आखिरकार रिलीज हो चुकी है और इसी के साथ इंडस्ट्री के कुछ स्टारकिड का फिल्मी सफर भी शुरू हो गया है। फिल्म और फिल्म की स्टारकास्ट के साथ ही एक बार फिर नेपोटिज्म का किस्सा गर्मा उठा है। वजह है फिल्म में शाहरुख खान, बोनी कपूर और श्वेता नंदा के बेटे को कास्ट किया जाना। ऐसे में बिना देर किए फिल्म की डायरेक्टर ने इस सवाल के किए जाने पर अपने जवाब से सबकी बोलती बंद कर दी है।

द आर्चीज एक्टर ने तोड़ी चुप्पी (Zoya Aktar On Nepotism)

मल्टी स्टारर फिल्म द आर्चीज में टॉप एक्टर्स के किड को फिल्म में लेने के चलते जोया अख्तर पर भी निशाना साधा गया जिसको लेकर अब डायरेक्टर ने मुंह तोड़ जवाब दे डाला है। जोया ने कहा-मुझे लगता है कि यह बहस विशेषाधिकार, पहुंच और सामाजिक पूंजी के बारे में है। मैं इस तथ्य पर क्रोध या हताशा को पूरी तरह से समझती हूं कि आपके पास वह पहुंच नहीं है, जो कुछ लोगों को इतनी आसानी से मिल जाती है।

मुझे पूरा हक है- जोया

जोया ने कहा- हर शख्स को एजुकेशन, जॉब और मौके की तलाश होती है लेकिन जब आप पलटते हैं तो कहते हैं कि सुहाना को मेरी फिल्म में नहीं होना चाहिए था। ये एकदम नार्मल सी बात है क्योंकि इससे किसी की लाइफ पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा चाहे सुहाना मेरी फिल्म में हो या नहीं। इसके आगे जोया कहती हैं-मैंने इंडस्ट्री में जन्म लिया और मेरा पालन-पोषण इसी इंडस्ट्री में हुआ है। आज मैं जो कुछ भी करना चाहती हूं, उसे करने का मुझे पूरा हक है।

आप कौन हैं बताने वाले ?-जोया

जब बात आई नेपोटिज्म की तो जोया ने कहा ‘नेपोटिज्म तब होता है, जब मैं किसी और का पैसा लेती हूं और उसके बाद अपने दोस्तों और परिवार का पक्ष लेती हूं। आप कौन होते हैं, मुझे बताने वाले कि मुझे मेरे पैसे का क्या करना है। यह मेरा पैसा है। अगर कल मैं अपना पैसा अपनी भतीजी पर खर्च करना चाहूं तो यह मेरी समस्या है। एक बार फिर नेपोटिज्म को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं और खासकर जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज ने इसे हवा दे दी है। फिलहाल 7 दिसंबर को रिलीज हुई द आर्चीज सुर्खियां बटोर रही है।

First published on: Dec 09, 2023 10:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.