Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Thank God Controversy: अजय देवगन की फिल्म ‘थैंक गॉड’ पर फिर गहराया विवाद, मध्य प्रदेश में बैन होगी फिल्म!

- Advertisement -

Thank God Controversy: अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘थैंक गॉड’ की मुश्किल फिर से बढ़ती नजर आ रही है। रिलीज से पहले ही जगह-जगह मूवी को बैन किए जाने की बात की जा रही है। इसी बीच मध्य प्रदेश के सीनियर मंत्री ने फिल्म को बैन करने की बात उठाई है। ट्वीटर पर तो पहले से ही मूवी को बॉयकॉट करने का ट्रेंड चल रहा था और अब खबर आ रही है कि मध्य प्रदेश के शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Vishwas Sarang) ने भी ‘थैंक गॉड’ को बैन करने की मांग की है।

क्या है पूरा मामला

भोपाल के नरेला विधानसभा क्षेत्र से विधायक और शिखा मंत्री विश्वास सारंग (Vishwas Sarang) ने हाल ही में यूनियन मिनिस्टर ऑफ इनफार्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग (Union Minister of Information and Broadcasting) अनुराग ठाकुर ( Anurag Thakur) से एक लेटर लिखकर फिल्म को बैन करने की मांग की है। उन्होंने लेटर लिखते हुए कहा कि अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘थैंक गॉड’ में देवताओं को सही तरह से नहीं दिखाया गया है। इससे हिन्दू समुदाय के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है। इसलिए भाजपा मंत्री ने ‘थैंक गॉड’ फिल्म को बैन करने की मांग की है।

यहाँ पढ़िएIra Khan Video: आमिर खान की बेटी आइरा ने की सगाई, बॉयफ्रेंड ने भरी महफिल में किया प्रपोज

कुछ ही दिन पहले सामने आया ट्रेलर

‘थैंक गॉड’ मूवी का ट्रेलर 9 सितंबर को रिलीज हुआ था। दरअसल, ट्रेलर में अजय देवगन चित्रगुप्त के किरदार में कोट-पैन्ट पहने मस्ती मजाक करते नजर आए हैं। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) आम इंसान के किरदार में हैं, जिसकी मौत के बाद उनके अच्छे और बुरे कर्मों का हिसाब चित्रगुप्त की भूमिका में अजय देवगन करते दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर में अजय देवान एक देवता के रूप में हैं और उनके आसपास लड़कियां छोटे कपड़ों में नजर आ रही हैं इसलिए ट्रेलर के रिलीज के साथ ही यह फिल्म एक बहुत ही विवाद वाला मुद्दा बन गई है। लोग देवताओं को सही तरह से न दिखाए जाने के लिए फिल्म को जगह-जगह बैन करने की मांग कर रहे हैं।

इससे पहले जौनपुर में हुई थी फिल्म बैन की मांग

‘थैंक गॉड’ फिल्म के ट्रेलर के रिलीज के बाद से ही ट्वीटर पर फिल्म का बॉयकॉट ट्रेंड चल रहा है। इस फिल्म को कुवैत में सेंसर बोर्ड द्वारा पास नहीं किया गया है, जिसके मुताबिक फिल्म अब वहां रिलीज नहीं हो पाएगी। और तो और कर्नाटक में भी फिल्म पर जबरदस्त विवाद चल रहा है। इसके अलावा डायरेक्टर इंद्र कुमार (Indra Kumar), अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के खिलाफ इस फिल्म को लेकर उत्तर प्रदेश के जौनपुर में वकील हिमांशु श्रीवास्तव (Himanshu Srivastava) द्वारा मामला दर्ज किया गया था। याचिकाकर्ता का बयान 18 नवंबर को दर्ज किया जाएगा। इस याचिकाकर्ता के मुताबिक, रिलीज हो चुका फिल्म का ट्रेलर हिन्दू धर्म का मजाक उड़ाता दिखाई दे रहा है और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा रहा है।

यहाँ पढ़िए Tanuja B’Day Special: इस वजह से तनुजा ने सिनेमा में रखा कदम, एक बार धर्मेंद्र को मारा था थप्पड़

25 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘थैंक गॉड’ इस दिवाली 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज (Thank God Release Date) होने वाली है। एंटरटेनमेंट से भारी इस फिल्म में अजय देवगन, सिद्धार्थ और रकुल प्रीत सिंह (Rakul preet singh) लीड रोल में दिखने वाले हैं। रकुल प्रीत सिंह इस बार फिल्म में एक कॉप के किरदार में नजर आएंगी। ट्रेलर के बाद फिल्म का पहला सॉन्ग ‘मानिके’ भी दर्शकों के लिए रिलीज हो चुका है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss