Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Teaser Release: ‘थैंक गॉड’ फिल्म के गाने ‘मणिके’ का टीजर आउट, दिखी सिद्धार्थ-नोरा की हॉट केमिस्ट्री

Thank God Song Manike Teaser Release: अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रकुलप्रीत स्टारर फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) पिछले काफी समय से खबरों में बनी हुई है। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर और फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया गया था। अब हाल ही में ‘थैंक गॉड’ के मेकर्स ने फिल्म का पहला […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Sep 15, 2022 18:46
Share :

Thank God Song Manike Teaser Release: अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रकुलप्रीत स्टारर फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) पिछले काफी समय से खबरों में बनी हुई है। बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर और फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया गया था। अब हाल ही में ‘थैंक गॉड’ के मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना ‘मणिके’ (Manike) का टीजर जारी कर दिया गया है। इस गाने में नोरा फतेही का हॉट अवतार देखने को मिल रहा है।

मणिके मगे हिते का हिंदी संस्करण है ये सॉन्ग

दरअसल कुछ समय पहले ही टी-सीरीज कंपनी के यूट्यूब चैनल पर गाने का टीजर रिलीज किया गया है। 30 सेकण्ड के टीजर में सिद्धार्थ मल्होत्रा और नोरा फतेही की जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही है। दोनों एक्टर्स को कभी व्हाइट आउटफिट पहन रोमांस करते देखा जा रहा है, तो कभी नोरा अपनी जुल्मी अंदाज से फैंस को दीवाना बना रही हैं। बता दें कि ‘मणिके’ सॉन्ग को Yohani, Jubin Nautiyal & Surya Ragunnathan ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने के बोल Rashmi Virag, Dulan ARX (Dulanja Alwis) ने लिखे हैं और गाने का म्यूजिक Tanishk Bagchi और Chamath Sangeeth ने दिया है। खैर, ये लोकप्रिय गीत ‘मणिके मगे हिते’ का हिंदी संस्करण है। ये पूरा गाना कल रिलीज किया जाएगा।

रियल लाइफ ड्रामा पर आधारित ‘थैंक गॉड’

आखिर में अब फिल्म की बात करें तो इस फिल्म की स्टोरी एक रियल लाइफ ड्रामा पर आधारित है। इस फिल्म में अजय देवगन ‘चित्रगुप्त’ के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में रकुल, सिद्धार्थ की पत्नी और एक पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। जहां एक तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म में पहली बार अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। वहीं, रकुल प्रीत सिंह के साथ अजय की ये तीसरी मूवी होगी। बताते चलें कि ‘थैंक गॉड’ इसी साल 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों पर दस्तक देगी।

First published on: Sep 15, 2022 06:46 PM