Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Teaser Release: ‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे गाने ‘देवा-देवा’ का टीजर आउट, जानें कब होगा रिलीज

- Advertisement -

Brahmastra Deva Deva Song Teaser Out: इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, जिसका ट्रेलर और एक गाना पहले ही रिलीज किया जा चुका है। बता दें कि ट्रेलर को देख फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ चुकी है। हाल ही में मेकर्स ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे गाने ‘देवा-देवा’ का टीजर जारी कर दिया है। शादी के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस फिल्म में पहली बार एकसाथ नजर आने वाले हैं।

दरअसल कुछ समय पहले ही ‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे गाने ‘देवा-देवा’ का टीजर सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। जैसा कि आप इस टीजर में देख सकते हैं वीडियो की शुरूआत में रणबीर कपूर मां दुर्गा के पंडाल में सिर झुकाते नजर आए हैं। इसके बाद वो आलिया भट्ट को शक्ति का मतलब समझाने लगते हैं और फिर देवा देवा गाना शुरू होता है। वीडियो में अमिताभ बच्चन की भी झलक दिखाई गई है। ये गाना भगवान शिव पर आधारित है। ये गाना 8 अगस्त को रिलीज होगा।

बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’अयान मुखर्जी के ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है जिसमें मेकर्स ने खूब पैसा लगाया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ-साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन (Nagarjuna) और मौनी रॉय (Mouni Roy) जैसे दमदार एक्टर नजर आने वाले हैं। इसके अलावा ये फिल्म पांच भारतीय भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। ये फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स के बैनर तले बनी है। ‘ब्रह्मास्त्र’ आने वाले 9 सितंबर को सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss