---विज्ञापन---

इन फिल्मों में Teacher के सामने Students भूले अपनी मर्यादा, कर बैठे ऐसी गलतियां

Teacher Student Love In Bollywood Film: टीचर और स्टूडेंट का रिश्ता बेहद खास होता है। कहा जाता है कि एक शिक्षक ही है जो छात्र को आने वाले भविष्य के लिए तराशता है। आज टीचर्स डे (Teacher Day 2023)  के मौके पर हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे टीचर्स और स्टूडेंट्स के बारे में बताने […]

Teachers Day, Happy TReachers Day, Teachers Day 2023
Image Credit: Google

Teacher Student Love In Bollywood Film: टीचर और स्टूडेंट का रिश्ता बेहद खास होता है। कहा जाता है कि एक शिक्षक ही है जो छात्र को आने वाले भविष्य के लिए तराशता है। आज टीचर्स डे (Teacher Day 2023)  के मौके पर हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे टीचर्स और स्टूडेंट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने बीच की मर्यादा ही भूल गए। आप सोच रहे होंगे की ऐसी कौन सी फिल्में हैं और उनमें क्या हुआ होगा तो हम बता दें कि टीचर की बोल्डनेस पर स्टुडेंट अपना दिल हार बैठे। आइए जानते हैं कि वो कौन सी फिल्में हैं।

‘मेरा नाम जोकर’  (Teacher Student Love In Bollywood Film)

सिमी ग्रेवाल ने फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ (Mera Naam Joker) मे अपने बोल्ड अंदाज से तहलका मचा दिया था। एक्ट्रेस ने फिल्म में एक टीचर का रोल बेहद अच्छे से निभाया है। लेकिन उनके पेंसिल स्कर्ट और टॉप वाले सीन में एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज स्टूडेंट्स के दिलों में बस गया।

Mera Naam Joker

Image Credit: Google

फिल्म में टीचर और स्टुडेंट के बीच की मर्यादा तब पार होती है जब ऋषि कपूर जंगल ट्रिप के दौरान अपनी टीचर को नहाते हुए देखता है। इस सीन में एक्ट्रेस के बोल्ड अवतार ने सभी छात्रों का दिल चुरा लिया था।

‘नशा’

साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘नशा’ (Nasha) में लीड रोल में पूनम पांडे हैं। फिल्म में पूनम ने अनीता नाम की एक टीचर का रोल अदा किया है जिसे अपने ही छात्र साहिल से प्यार हो जाता है।

Nasha

Image Credit: Google

इस फिल्म में बोल्ड सीन्स की भरमार है।

‘हरामखोर’  (Teacher Student Love In Bollywood Film)

साल 2017 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म ‘हरामखोर’ (Haramkhor) ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। इस फिल्म में एक्टर एक ट्यूशन टीचर टेकचंद बने हैं। इस फिल्म में उनकी छात्रा श्वेता त्रिपाठी जो एक 14 साल की स्टूडेंट बनी हैं को अपने टीचर से ही प्यार हो जाता है।

Haramkhor

Image Credit: Google

हद तो तब पार हो जाती है जब टीचर और स्टूडेंट के बीच शारीरिक संबंध बन जाते हैं।

First published on: Sep 05, 2023 08:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.