---विज्ञापन---

दिव्या भारती के पति से हुई सगाई, अजय देवगन से भी था रिश्ता, फिर भी आज सिंगल हैं एक्ट्रेस

Tabu: बॉलीवुड की एक्ट्रेस एक बार फिर अपने करीयर को शुरू कर चुकी हैं। वह एक से बढ़ कर हिट फिल्में कर रहीं हैं।

ajay devgan tabu
इमेज क्रेडिट; E24 bollywood

Tabu: 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में तब्बू का भी नाम आता है। एक्ट्रेस ने फिर से बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग और हिट फिल्मों का लोहा मनवा दिया है। ‘दृश्यम 2’, ‘गोलमान अगेन’ और ‘क्रू’ जैसी फिल्मों से एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है। तब्बू की प्रोफेशनल लाइफ एक बार फिर से एक्टिव हो गई है। ऐसे में एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ भी चर्चा में बनी रहती है। तब्बू का नाम कई एक्टर्स और फिल्ममेकर्स के साथ जोड़ा जाता है, इसके बावजूद वह आज भी सिंगल हैं। इसी कड़ी में दिव्या भारती के पति राइटर और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ भी उनका नाम जुड़ा हुआ है। ऐसा बताया जाता है कि दोनों की सगाई भी हो गई थी है।

साजिद नाडियाडवाला संग हुई सगाई

एक समय ऐसा भी था, जब साजिद (sajid) और तब्बू (tabu) के रिलेशन की खबरें चर्चा में थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इनका रिलेशन दिव्या भारती के निधन के बाद शुरू हुआ था। एक इंटरव्यू में बात करते हुए साजिद ने इस बात को माना कि वो तब्बू को डेट कर रहे थे। यहां तक कि उनकी सगाई भी हो गई थी। आगे बात करते हुए राइटर ने बताया कि उनका रिलेशन आपसी सहमति से खत्म हुआ था।

 

नागार्जुन के साथ भी था रिलेशन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,साजिद और तब्बू के ब्रेकअप का वजह एक एक्टर था। वह एक्टर कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार ‘नागार्जुन’ (nagaarjuna) थे। उनकी ही वजह से दोनों का रिश्ता टूटा था। ऐसा बताया जाता है  कि तब्बू और नागार्जुन का रिलेशनशिप 10 सालों तक रहा। इतना ही नहीं एक्ट्रेस उनके लिए  हैदराबाद भी चली गई थीं, लेकिन इनका रिश्ता उस वक्त खत्म हो गया, जब तब्बू को पता चला कि एक्टर अपनी पत्नी को कभी नहीं छोड़ेंगे।

लड़कों को पीटते थे अजय

एक समय तब्बू (Tabu) और अजय देवगन (ajay devgan) के अफेयर के चर्चे भी खूब सुर्खियां बटोर रहा था। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया था कि वह अजय की वजह से सिंगल हैं। एक्टर उन पर कड़ी नजर बनाए रखते थे। जब भी वह किसी लड़के के करीब आती थी, अजय उन लड़कों की पिटाई कर देते थे। फिलहाल अजय और तब्बू काफी अच्छे दोस्त हैं। ।

यह भी पढ़ें: ऐसे पंजाबी सिंगर, जिन्होंने कम समय में दुनिया को कहा अलविदा

First published on: Apr 13, 2024 07:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.