Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Taapsee Pannu: पैपराजी संग लड़ाई पर आया तापसी पन्नू का रिएक्शन, कहा- ‘हम बेवकूफ नहीं हैं’

- Advertisement -

Taapsee Pannu On Argument With Paparazzi: बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का  पैपराजी (Paparazzi) संग झगड़ा हो गया था, अब इस झगड़े को लेकर एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है।

 

प्रमोशनल इवेंट में हुई लड़ाई
बीते दिन मुंबई के एक इवेंट में फिल्म का प्रमोशन के दौरान पैपाराजी संग एक्ट्रेस की तीखी बहस हो गई थी। दरअसल इवेंट (Dobaaraa Promotion Event) के दौरान तापसी के लेट आने के बाद भी बिना पोज दिए आगे जाने को लेकर पैपराजी के तंज सुन एक्ट्रेस भड़क गई थीं। इसके बाद उनकी पैपराजी से कहा-सुनी हो गई थी।

 

एक्ट्रेस ने दी सफाई
बता दें कि पैपराजी से झगड़े के बाद एक्ट्रेस ने अब इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि, ‘मेरे पेरेंट्स ने भी मुझे कभी इस टोन में नहीं डांटा है। मुझे एक शेड्यूल दिया गया था, मैं उसे फॉलो कर रही थी। मैं क्यों किसी से उस तरह की बात सुनूं, जैसे मैंने कोई क्राइम किया हो।’

 

‘हम बेवकूफ नहीं हैं’
तापसी ने कहा कि ‘हम बेवकूफ नहीं हैं। हम इतने जाहिल नहीं हैं कि बिना किसी बात पर अपना टेंपर लूज करें।’ एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, ‘मैं नहीं मानती कि मैंने कभी किसी की बेइज्जती की होगी। मैं शांत थी, स्माइल कर रही थी, जबकि वो शख्स मुझे बिल्कुल इज्जत नहीं दे रहा था।मैंने हाथ जोड़े और मान लिया जो भी उसने कहा।’

 

इन फिल्मों में आएंगी नजर
बात करें अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के निर्देशन में बनी तापसी पन्नू की फिल्म ‘दोबारा’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।इसके अलावा तापसी की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में ‘जन गण मन'(Jana Gana Mana), ‘एलियन'(Alien) जैसी फिल्में शामिल हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss