---विज्ञापन---

Swara Bhasker Marriage Video: स्वरा भास्कर ने फहाद अहमद को बनाया अपना पति, गुपचुप कर डाली कोर्ट मैरिज

Swara Bhasker Marriage Video: स्वरा भास्कर बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। स्वरा अक्सर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखकर सुर्खियां बटोरती देखी जाती हैं। इसी कड़ी में स्वरा एक बार फिर से लाइमलाइट में हैं। हालांकि, इस बार एक्ट्रेस के हेडलाइंस में बनने की वजह उनकी पर्सनल लाइफ है। स्वरा को लेकर जानकारी है […]

Swara Bhasker Wedding: स्वरा भास्कर ने फहाद अहमद को बनाया अपना पति, गुपचुप कर डाली कोर्ट मैरिज
Swara Bhasker Wedding: स्वरा भास्कर ने फहाद अहमद को बनाया अपना पति, गुपचुप कर डाली कोर्ट मैरिज

Swara Bhasker Marriage Video: स्वरा भास्कर बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। स्वरा अक्सर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखकर सुर्खियां बटोरती देखी जाती हैं। इसी कड़ी में स्वरा एक बार फिर से लाइमलाइट में हैं। हालांकि, इस बार एक्ट्रेस के हेडलाइंस में बनने की वजह उनकी पर्सनल लाइफ है। स्वरा को लेकर जानकारी है कि उन्होंने पॉलिटिकल एक्टिविस्ट फहाद अहमद संग कोर्ट मैरिज कर ली है। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी बकायदा पोस्ट कर दी है।

Swara Bhasker ने की शादी (Swara Bhasker Marriage Video)

स्वरा भास्कर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (Swara Bhasker Marriage Video) साझा किया है। इस क्लिप में एक्ट्रेस अपनी और पति फहाद अहमद की पहली मुलाकात से लेकर शादी प्रपोजल और कोर्ट मैरिज तक की झलकियां दिखाती नजर आई हैं। स्वरा ने बीच-बीच में दोनों के व्हाट्सएप चैट्स के स्क्रीनशॉट्स भी ऐड किए हैं।

Swara Bhasker ने पोस्ट कर किया खुलासा 

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने फहाद अहमद (Fahad Ahmed) संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल करते हुए कैप्शन में लिखा है,’कभी-कभी आप किसी ऐसी चीज के लिए दूर-दूर तक खोज करते हैं जो आपके ठीक बगल में थी। हम प्यार की तलाश में थे, लेकिन हमें पहले दोस्ती मिली। और फिर हमने एक दूसरे को पाया! मेरे दिल में आपका स्वागत है@FahadZirarAhmad…यह अराजक है लेकिन यह तुम्हारा है!

Fahad Ahmed संग शादी पर यूजर्स के बयान

स्वरा भास्कर का ये वेडिंग पोस्ट सामने आते ही सुर्खियों में छा गया है। फैंस समेत सितारे भी एक्ट्रेस को उनकी शादीशुदा जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’आपको इसके लिए बहुत नफरत मिलने वाली है… जाहिर है, लेकिन बधाई हो और मजबूत बने रहें।’ दूसरे ने लिखा है,’शादी बहुत-बहुत मुबारक…आशा है कि आप लोगों का आगे का जीवन सुंदर हो।’ वहीं कई यूजर्स स्वरा भास्कर को धर्म परिवर्तन के लिए ट्रोल करते भी देखे जा रहे हैं।

 

 

First published on: Feb 16, 2023 05:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.