Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सुष्मिता सेन ने ललित मोदी संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट लिखकर कही ये बात

- Advertisement -

Sushmita Sen Statement: ललित मोदी (Lalit Modi) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी रिलेशनशिप को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में ललित ने सुष्मिता के साथ वेकेशन की फोटोज पोस्ट कर बताया था कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन अब सुष्मिता सेन ने चुप्पी तोड़ते हुए खुलासा कर दिया है।

हालहीं में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Post) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अपने दोनों बेटियों संग नजर आ रही हैं।एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बेटियों, रेने और अलीशा के साथ फोटो शेयर कर बताया है कि वो बहुत खुश हैं। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, ‘मैं फिलहाल अपने हैप्पी प्लेस में हूं। मेरी शादी नहीं हुई है। कोई रिंग नहीं है। बस अपार प्यार है।’ दरअसल, कल रात से सोशल मीडिया पर ललित मोदी और सुष्मिता सेन की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी।

और पढ़िए –सुष्मिता सेन ने भाई राजीव को किया अनफॉलो, भाभी चारु ने किया बड़ा खुलासा

दोनों को इन फोटोज में रोमांटिक अंदाज में देखा गया। इन फोटोज को शेयर करते हुए ललित मोदी ने ट्वीट कर लिखा था कि, ‘परिवारों के साथ एक बेहतरीन ग्लोबल टूर करने के बाद लंदन वापस आ गया हूं। मेरी खूबसूरत पार्टनर सुष्मिता सेन। इसी के साथ ये भी लिखा था कि, ‘जिंदगी के इस नए पड़ाव को शुरू कर खुश हूं।’ इस खबर के सामने आने के बाद फैंस के अलग-अलग रिएक्शन सामने आए।

और पढ़िए –सुष्मिता सेन ने भाई राजीव को किया अनफॉलो, भाभी चारु ने किया बड़ा खुलासा

 

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने ललित मोदी की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए कमेंट किया है। उन्होंने हार्ट इमोजी बनाया है। वहीं हजारों फैंस उनपर प्यार लुटाया। वहीं सुष्मिता सेन की बात करें तो ललित मोदी से पहले वो हस्तियों को डेट कर चुकी हैं। इसी साल के शुरुआत में उन्होंने मॉडल रोहमान शॉल के साथ अपने ब्रेकअप की खबर शेयर की थी। हालांकि वो अब भी खुद को एक दूसरे का अच्छा दोस्त बताते हैं।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts