Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sunny Deol: अमेरिका में इलाज करवाने पहुंचे सनी देओल, शूटिंग के दौरान हुए थे घायल

- Advertisement -

Sunny Deol: बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल (Sunny Deol) ने फिल्मी पर्दे पर कई दशक तक राज किया है। 80-90 के दशक में सनी बॉलीवुड के बड़े स्टार रहे हैं। ये भी सच है कि सनी ने अपने खास अभिनय की बदौलत बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बनाई। दमदार एक्शन और बेहतरीन डायलॉग डिलिवरी के जरिए वो करोड़ों फैंस के दिलों पर राज किया। फिल्मों के बाद एक्टर ने राजनीति दुनिया में कदम रखा। वहीं अब एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

दरअसल, एक्टर इन दिनों अमेरिका में हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं। बताया जा रहा है कि 65 साल के सनी वहां अपनी पीठ में लगी चोट का इलाज करा रहे हैं, जो कुछ सप्ताह पहले एक फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी थी। हाल ही में में हुए राष्ट्रपति चुनाव के दौरान जब सनी देओल गायब रहे थे तो सभी ने उन्हें लेकर सवाल उठाया था। बढ़ते विवाद को देखते हुए अभिनेता और सांसद के प्रवक्ता ने आधिकारिक बयान जारी कर उनके गैरमौजूद रहने की वजह बताई है।

 

और पढ़िए –राखी सावंत ने खुल्लम खुल्ला दिखाया लव बाइट, आदिल को लेकर कही ये बात

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सनी देओल के प्रवक्ता ने बताया, “सनी देओल को कुछ सप्ताह पहले एक शूट के दौरान बैक इंजरी हो गई थी। इसके इलाज के लिए वे पहले मुंबई गए थे। लेकिन जब आराम नहीं लगा तो दो सप्ताह पहले यूएस चले गए। इस बीच राष्ट्रपति चुनाव हुए।

लेकिन अपना इलाज पूरा न होने की वजह से वे देश में नहीं थे। वे पूरी तरह रिकवर होने के बाद ही भारत लौटेंगे।” बता दें कि सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा सांसद हैं। सनी देओल के बॉलीवुड करियर की बात करें तो फिल्मों में काम करते हुए उन्हें लगभग 39 साल हो गए हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों में ‘ग़दर 2’, ‘चुप’, ‘सूर्या’, ‘अपने 2’ और ‘बाप’ शामिल हैं।

और पढ़िए –अदनान सामी के ‘अलविदा’ कहने का राज आया सामने, सिंगर ने किया बड़ा खुलासा

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts