Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rakhi Sawant Love Bite: राखी सावंत ने खुल्लम खुल्ला दिखाया लव बाइट, आदिल को लेकर कही ये बात

- Advertisement -

Rakhi Sawant Love Bite: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) लोगों का एंटरटेनमेंट खूब बखूबी से करती हैं। आए दिन अपनी नई नई वीडियो के चलते सुर्खियों में रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। इन दिनों राखी बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के प्यार में है। ये भी सच है कि दोनों का रोमांस फुलऑन चल रहा है। इसी बीच अब उनका लव बाइट वीडियो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में राखी मीडिया से बात करते हुए वो अपनी लव बाइट दिखाती हैं। पैपराजी ने राखी की गर्दन पर निशान देखकर कहा- आपको कीड़े ने काटा है क्या? जवाब में राखी लव बाइट दिखाते हुए कहती हैं हां उन्हें बहुत बड़े कीड़े ने काटा है। फिर राखी आदिल की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं इसको भी बहुत बड़ी कीड़ी ने काटा है।

और पढ़िए – ‘मैरी क्रिसमस‘ से सामने आईं कटरीना कैफ की तस्वीरें, विजय सेतुपति भी आए नजर

राखी इस दौरान आदिल के लव बाइट को भी दिखाने की कोशिश करती हैं लेकिन आदिल शरमाकर राखी को रोक देते हैं। राखी सावंत (Rakhi Sawant) के इस वीडियो पर यूजर्स भी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने राखी को पागल बताया तो दूसरे ने कहा- शर्मिंदा कर देती है यार।

पैपराजी से बात करते हुए राखी सावंत ने ढेर सारी बातें की. राखी ने कहा कि वो और आदिल हमेशा साथ रहेंगे। वे और आदिल शादी करेंगे। ढेर सारे बच्चे होंगे। वे साथ में बहुत अच्छी लाइफ बिताएंगे. राखी ने बताया कि आदिल उनकी बैटरी हैं. उनके बिना वो फुस्स हैं. राखी और आदिल साथ में काफी खुश हैं. दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आ रही है. आदिल से पहले राखी रितेश के साथ थीं। अब राखी और रितेश अलग हो गए हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss