Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Suniel Shetty Statement: आथिया और केएल राहुल की शादी को पापा सुनील शेट्टी ने किया कन्फर्म!

Suniel Shetty Statement: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। अथिया शेट्टी का नाम काफी दिनों से भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) संग जुड़ रहा है। दोनों को लेकर खबर है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल […]

Suniel Shetty
Suniel Shetty

Suniel Shetty Statement: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। अथिया शेट्टी का नाम काफी दिनों से भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) संग जुड़ रहा है। दोनों को लेकर खबर है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। वहीं अब इस रिश्ते पर पापा सुनील शेट्टी ने चुप्पी तोड़ी है और एक खुलासा कर दिया है।

Suniel Shetty On Athiya Shetty's Name Getting Dragged In Nepotism...

अन्ना का बड़ा बयान

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty)  इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज धारावी बैंक को लेकर छाए हुए है। इस दौरान एक कॉन्फ्रेंस का आयोजन हुआ जहां सुनील शेट्टी ने अपने इंटरव्यू में बेटी की शादी पर चौंकाने वाला खुलासा किया। सुनील शेट्टी से जब पूछा गया कि केएल राहुल और अथिया की शादी कब होगी? इसपर जवाब देते हुए अन्ना ने कहा कि, ‘जल्द होगी’। एक्टर ने इस बात से कन्फर्म कर दिया की उनकी बेटी जल्द दुल्हन बनने वाली हैं।

फैंस ने दिया रिएक्शन

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) की कुछ दिनों पहले एक फोटो सामने आई थीं जिसमें अथिया और केएल राहुल इंडियन क्रिकेट टीम के साथ डाइनिंग टेबल पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। आप फोटो में देख सकते है कि केएल राहुल अपनी लेडी लव अथिया को प्यार से देख रहे हैं और इसी दौरान उनकी ये फोटो किसी ने कैमरे में कैद कर दी जिसके बाद अब ये फोटो सोशल मीडिया पर छा गई जिसे देखकर फैंस ने जमकर रिएक्शन दिए थे।

Sunil Shetty has the sweetest birthday wish for daughter Athiya Shetty | Entertainment News,The Indian Express

जानें कहां होगी कपल की शादी!

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul)  की शादी को लेकर खबर है कि अथिया और राहलु दोनों शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में सात फेरे लेंगे। दोनों के परिवार वालों ने मिलकर ये फैसला लिया है और शादी की डेट राहुल फिक्‍स करेंगे, जो कि उनके वर्क शेड्यूल पर डिपेंड करेगा। इतना ही नहीं वेडिंग वेन्‍यू भी फाइनल हो चुका है और आखिरकार पापा सुनील शेट्टी ने भी इजाजत दे दी हैं। वहीं अब देखना है कि दोनों कब तक सात फेरे लेते हैं।

First published on: Nov 20, 2022 11:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.